Breaking Newsउत्तरप्रदेश

2 मोटरसाइकिल की हुई जोरदार भिडंत, 5 लोग गंभीर रुप से घायल

खबर वाणी आकाश कुमार

शामली। थाना गढ़ी पुख़्ता क्षेत्र के धनेना नहर पुल पर दो तेज रफ्तार बाइक की जबरदस्त भिड़ंत हो गई जिसमें एक बाइक पर सवार दो युवक जबकि दूसरी बाइक पर सवार 3 युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंची डायल 112 पुलिस ने तीनों घायलों को सीएचसी शामली पहुंचाया। जबकि अन्य दो घायलों को थाना भवन सीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों ने गंभीर हालत के चलते सभी घायलों को हॉयर सेंटर के लिए रेफर कर दिया है।

बताया जा रहा है कि शुक्रवार की सुबह रहमान और सनव्वर निवासी गांव कन्हाहेडी जिला मुजफ्फरनगर अपनी बाइक पर सवार होकर नहर के रास्ते पानीपत के लिए जा रहा था। जैसे ही वह जनपद के थाना गढ़ी पुख्ता क्षेत्र के धानेना नहर पुल पर पहुंचा, तो सामने से आ रही तेज रफ्तार बाइक के साथ उसकी जोरदार भिड़ंत हो गई।

दूसरी बाइक पर जनपद के थानाभवन क्षेत्र के गांव सोंटा रसूलपुर निवासी दिलशाद, आरिफ और कुर्बान नहर के पास ही कहीं मजदूरी करने जा रहे थे। दुघर्टना में दोनों बाईकों पर सवार पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि दो युवक नहर में गिर गए। मौके पर पहुंची डायल 112 पुलिस द्वारा घायल सनव्वर, रहमान और दिलशाद को शामली सीएचसी लाया गया। जबकि अन्य दो घायल कुर्बान और आशिफ को थानाभवन सीएचसी में ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने सभी घायलों की गंभीर हालत के चलते उन्हें हॉयर सेंटर के लिए रेफर कर दिया है।

Tags

Related Articles

Back to top button