Breaking Newsउत्तरप्रदेश

आत्मनिर्भर की टीम पहुंची बुढ़ाना कोतवाली, लोकेशन का किया चयन, कॉलेज में होगा शूट

खबर वाणी संवाददाता

मुज़फ्फरनगर। बुढ़ाना जिला पुलिस प्रशासन के द्वारा सहयोग करने पर आज मंगलवार के दिन हिंदी शार्ट फिल्म आत्मनिर्भर की पांच सदस्यीय टीम बुढ़ाना कोतवाली पहुंची। जहां पर टीम ने बुढ़ाना कोतवाली में आगामी 12 दिसंबर को शुरू होने वाली फिल्म की शूटिंग के लिए लोकेशन का चयन किया। यहां पर नारी सम्मान कार्यालय, हवालात और प्रभारी निरीक्षक के बैठने की जगह चिन्हित कर तीनों स्थानों को कंप्यूटर में फीड किया गया।

विज्ञापन

इसके बाद टीम डीएवी डिग्री कॉलेज में पहुंची। जहां पर उन्होंने कालेज की प्रधानाचार्या और प्राचार्य से फिल्म के संबंध में बातचीत की तो उन्होंने फिल्म की टीम को पूरा सहयोग देने की बात कही। इसके बाद टीम ने बुढ़ाना में ही शूटिंग के लिए दो घरों का चयन किया। रोड पर जहां शूटिंग होनी है वह जगह और मीटिंग आफिस भी चिंहित किया। फिल्म के प्रोड्यूसर नसीम कुरैशी ने इस फिल्म के संबंध में बताया कि इस फिल्म को यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से लखनऊ जाकर रिलीज कराया जायेगा।

इस फिल्म में रवि दीवाना, चंद्रशेखर राजपूत, सारा खान, आशु सिमारिया, सुल्ताना मिर्जा, पूनम खोबिया, ललिता कश्यप, दीपक राजपूत, शारदा कुमारी, मीनाक्षी तेजियान, अबरार राजपूत, दिग्विजय सिंह, अकरम बच्चन और आसिफ सैफी आदि आर्टिस्ट है। फिल्म की शूटिंग बुढ़ाना कस्बे में 12 दिसंबर से शुरू होगी। सबसे अच्छी बात यह है कि फिल्म में हमारी टीम को जिला और स्थानीय पुलिस प्रशासन फुल सपोर्ट कर रहा है। फिल्म के डायरेक्टर जीशान अहमद, कास्टिंग डायरेक्टर दीपक राजपूत और को- प्रोड्यूसर ललिता कश्यप हैं। फिल्म की कहानी और डायलॉग खुद उन्होंने लिखे हैं। फिल्म मुख्यमंत्री के नारी शक्ति मिशन को केंद्रित करके लिखी गई है। हिंदी फिल्म आत्मनिर्भर समाज को एक संदेश देने का काम करेगी ऐसी उन्हें पूर्ण आशा है।

Related Articles

Back to top button