Breaking Newsउत्तरप्रदेश

बैसाखी पर्व के कार्यक्रम में भाजपाइयों में मचा घमासान, भाजपा के दो सिख नेता आपस में भिड़े, कई कार्यकर्ता घायल अस्पताल में हुए भर्ती

अब पुराने भाजपाई नए नेता के खिलाफ कार्यवाही को लेकर पुलिस अधिकारीयों से मिले

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जनपद में बैसाखी पर्व के कार्यक्रम में भाजपा के 2 सिख नेताओं के आपस में भिड़ने से अफरा-तफरी का माहौल बन गया, और देखते ही देखते कई लोग घायल हो गए बताया जा रहा है कि दोनों सिख नेता मान सम्मान न होने के चलते मूछों की लड़ाई लड़ बैठे, जिसका वीडियो भी अब जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, फजीहत होता देख अब पुराने भाजपा नेता कार्यवाही को लेकर पुलिस अधिकारीयों के चक्कर लगा रहे है उधर पुलिस अधिकारीयों का भी कहना है की मार पीट का वीडियो वायरल हो रहा है हम लोग भी इस मामले में जाँच पड़ताल कर रहे है वीडियो भी हम लोगों ने प्राप्त करा लिया है जाँच उपरांत आवश्यक कार्यवाही करेंगे, उधर जब इस सम्बन्ध में भाजपा जिलाध्यक्ष विजय शुक्ला से नए नेता जी के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने सिर्फ इतना बताया है की हाँ ये भाजपा में तो है लेकिन क्या पद है अभी उन्हें भी इसकी कोई जानकारी नही है।

उत्तर प्रदेश के मुज़फ्फरनगर जनपद में मंगलवार की शाम सिख समाज के दो पक्षों में उस समय संघर्ष हो गया,जब बैसाखी पर्व पर आयोजित एक सांस्कृतिक कार्यक्रम नई मंडी थाना क्षेत्र के गांधी कॉलोनी में चल रहा था जहां आपसी मान सम्मान को लेकर सिख समाज के दो भाजपा नेता सुखदर्शन सिंह बेददी व् सतपाल सिंह मान आपस में भिड़ गए यहाँ दोनों नेताओं के कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी भी आपस में जमकर मारपीट करते दिखाई दिए जिसके चलते कई लोगों को चोटें तक आ गई और मामला बढ़ता देख मोके पर थाना नई मंडी पुलिस को भी पहुंचकर बीच बचाव कराना पड़ गया। यहां घायल व्यक्तियों को अस्पताल में भी भर्ती कराया गया है रात्रि में हुए इस घमासान का वीडियो किसी ने बनाकर शोशल मिडिया पर भी वायरल कर दिया जिसके बाद आज मार पीट के वीडियो को लोग तेजी के साथ वायरल करते रहे।

इधर फजीहत होता देख भाजपा के पुराने कदावर नेता सरदार सुखदर्शन सिंह बेददी कई कार्यकर्ताओं के साथ आज पुलिस ऑफिस पहुंचे और एस पी सिटी अर्पित विजय वर्गी से मुलाकात करते हुए मार पीट करने वाले नए नेता सतपाल सिंह मान व् उसके साथियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है ।
यहां पंजाबी समाज के प्रतिनिधियों ने एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय से मिलकर मारपीट करने वाले लोगो पर कार्यवाही की माँग करते हुए मारपीट का वायरल वीडियो भी सौपा।

उधर एसपी सिटी अर्पित विजय वर्गी ने पूरे मामले में बताया कि एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है इसमें कुछ लोग आपस में मारपीट करते दिख रहे हैं वह वीडियो भी हमने मंगा लिया है पुलिस अपने स्तर से इस पूरे मामले की जांच पड़ताल करेगी जांच उपरांत इस पूरे मामले में आवश्यक कार्रवाई भी की जाए।

उधर जब इस पूरे मामले में भाजपा जिला अध्यक्ष विजय शुक्ला से जानकारी हासिल की गई और उनसे नए नवेले भाजपा नेता सतपाल सिंह मान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने सिर्फ इतना ही बताया कि हां सतपाल सिंह मान भाजपा नेता है।

अभी कुछ दिन पहले ही इन्होंने एक कार्यक्रम के दौरान भाजपा ज्वाइन की है लेकिन यहां भाजपा जिलाध्यक्ष इस सवाल पर कन्नी काटते नजर आये कि आखिर नए नवेले भाजपा नेता सतपाल सिंह मान को पद क्या मिला है, साथ ही साथ उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा के शीर्ष नेतृत्व और भाजपा के कार्यकर्ता पदाधिकारी पुराने नेता के साथ हर समय खड़े हैं।

उधर इस पूरे मामले में पीड़ित भाजपा के पुराने कद्दावर नेता सुखदर्शन सिंह बेदी का साफ तौर पर कहना है कि हम लोग काफी समय से भाजपा से जुड़े हैं पुराने नेता है, लेकिन यह लोग अपने दो नंबर के काम छुपाने, ट्रक ट्रांसपोर्ट के दो नंबर के काम को दबाने, के चलते समय-समय पर जो सरकारें बदलती है यह उस में घुस जाते हैं अब यह लोग भाजपा में घुसे। ये लोग शराब आदि पीकर कहीं भी झगड़ा करते रहते है हम लोग चाहते हैं कि पुलिस और आला अधिकारी इस पूरे मामले में निष्पक्षता के साथ जांच पड़ताल करें और जांच में जो दोषी हो उसके खिलाफ सख्त कार्यवाही करें।

सूत्रों की माने तो नए नवेले भाजपा नेता सतपाल सिंह मान खासे चर्चाओं में बने रहते हैं कभी पेट्रोल पंप मालिक से लड़ाई झगड़ा, तो कभी भारतीय किसान यूनियन में शामिल होना, कभी लोकदल तो अब भाजपा ज्वाइन करना इनके रसूख को साफ तौर पर दर्शाता है।

गत वर्षो की अगर हम बात करें तो भोपा रोड पर एक पेट्रोल पंप पर गुंडई और झगड़े के मामले में यहां पूर्व में रह रहे जिलाधिकारी सुरेन्द्र सिंह ने भी ईन नेता जी की नेतागीरी उतारी थी और इन्हें मोके से ही पुलिस गाड़ी में बैठकर अपने कार्यालय लाये थे और कानून का सख्त पाठ इन्हें पढ़ाया था। अब देखना होगा कि आखिर योगी सरकार अपने पुराने भाजपा नेताओं का साथ देती है या फिर दलबदलू नए नवेले भाजपा नेता का।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button