Breaking Newsउत्तरप्रदेश

पति – पत्नी के आपसी विवाद में पिता ने मासूम बच्चे को उतारा मौत के घाट, आरोपी पिता गिरफ्तार

खबर वाणी संवाददाता

मुज़फ्फरनगर। ककरौली थाना क्षेत्र के गांव खेड़ी फिरोजाबाद में पत्नी से विवाद के चलते एक युवक ने अपनी दो वर्षीय पुत्री को फर्श पर पटक दिया, मासूम की उपचार के दौरान मेरठ में मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है और शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

ककरौली थाना क्षेत्र के गांव खेड़ी फिरोजाबाद में शाहनवाज उर्फ शानू पुत्र सरफराज अपनी पत्नी शबनम व तीन बच्चों के साथ निवास करता है बीते शुक्रवार को उसका अपनी पत्नी के साथ विवाद हो गया था आरोपी ने गुस्से में आकर अपनी दो वर्षीय पुत्री आयत को पत्नी शबनम की गोद से छीन लिया और उसे फर्श पर उठाकर पटक दिया जिससे बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई पुत्री को लहूलुहान स्थिति में छोड़ आरोपी पिता मौके से फरार हो गया।

शोर शराबा सुनकर आए ग्रामीणों और परिजनों ने किसी तरह मासूम बच्ची को चिकित्सक के यहां दिखाया जहां से चिकित्सक ने गंभीर हालत को देखते हुए उसे मेरठ स्थित अस्पताल में भेज दिया जिंदगी से जंग लड़ते हुए आखिरकार सोमवार की सुबह मासूम बच्ची ने उपचार के दौरान मौत हो गई और यह घटना गांव में आग की तरह फैल गई।

सोमवार को जब आरोपी पिता ग्रामीणों के साथ बच्ची को दफनाने के लिए कब्रिस्तान में ले जा रहा था तभी मामले की सूचना किसी ग्रामीण ने पुलिस को दे दी जिस पर पुलिस में हड़कंप मच गया और पुलिस ने आरोपी पिता को कब्रिस्तान से गिरफ्तार कर लिया और बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया मामले में आरोपी के पिता सरफराज की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button