Breaking Newsउत्तरप्रदेश

BJP विधायक के बिगड़े बोल, SDM सहित अन्य अधिकारियों को बोला सुधर जाओ नही तो ठीक कर दी जायेगी बुद्धि

भगत सिंह/कुलदीप वर्मा

मुज़फ्फरनगर। जनपद की बुढ़ाना सीट से भाजपा विधायक उमेश मलिक के उस वक्त बोल बिगड़ गए जब सरकारी कार्यक्रम के दौरान अव्यवस्था देखी गई। यहां बुढ़ाना विधायक उमेश मलिक ने सरकारी अधिकारियों एवं कर्मचारियों को ठीक करने और सुधारने,एवं हटवाने तक की धमकी दे डाली, विधायक जी यही नहीं रुके उन्होंने सरकारी कर्मचारियों को कहा आप लोगो की बुद्धि ठीक कर दी जाएगी।

आम जनता द्वारा दिए गए टैक्स के रुपयों में ही आप लोगों को तनख्वाह मिलती है सुधर जाएं वरना भविष्य में सुधार दिए जाओगे, और बड़ी कार्यवाही करा दी जाएगी।दरअसल आज बुढ़ाना कसबे में किसानो के लिए प्रशिक्षण एंव कृषक गोषठी का सरकारी कार्यक्रम था जिसमे अव्यवस्था व गन्दगी को देख विधायक जी सरकारी अधिकारीयों एंव कर्मचारियों पर भड़क गए।

 

आज पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपई जी की जयंती के शुभ अवसर पर बुढ़ाना कसबे में किसनो से सम्बंधित गोष्टि आदि पर एक कार्यक्रम चल रहा था जिसमे पूर्व प्रधानमन्त्री अटल बिहारी वाजपई की तस्वीर के नीचे कपड़ा व् साफ सफाई न होता देख विधायक जी आग बबूला हो गए। जहां उन्होंने खुले मंच से बुढ़ाना बीडीओ, एसडीएम, एंव कई अन्य सरकारी अधिकारीयों और कर्मचारियों को सुनाई खरी खोटी,

बता दें पहले भी कई कार्य कर्मो में अव्यवस्था व गन्दगी को देख भड़क चुके विधायक बुढ़ाना विधायक, आज उन्होंने वहाँ उपस्थित अधिकारीयों को फटकारते हुए कहा की यह सरकारी पैसा है तुम्हारे घर से आया हुआ पैसा नही है, यह सरकारी कार्यक्रम है यहाँ तो व्यवस्था ठीक होनी थी सुधर जाइये नही तो बुद्धि ठीक कर दी जाएगी। बुढ़ाना ब्लाक में पीएम व किसान सवाद के दौरान चल रहे कार्यक्रम का मामला है।

Tags

Related Articles

Back to top button