Breaking Newsउत्तरप्रदेश

सम्मान पूर्वक किया गया कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा के पिता का अंतिम संस्कार

खबर वाणी आकाश कुमार

शामली। उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा के पिता रणवीर सिंह का गत देर शाम बीमारी के चलते एक निजी हॉस्पिटल में निधन हो गया था जहां आज दोपहर उनका अंतिम संस्कार सम्मान पूर्वक किया गया कैबिनेट मंत्री के पिता की अंतिम यात्रा के दौरान हजारों लोगों की भीड़ उमड़ी वहीं डीएम एसपी समेत जनपद के सम्मानित लोगों ने उनके अंतिम संस्कार में पहुंचकर शोक व्यक्त किया इस दौरान हजारों लोग मौजूद रहे।

आपको बता दें कि प्रदेश के कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा के पिता रणवीर सिंह पिछले कुछ समय से बीमार चल रहे थे जिसके चलते कल देर शाम शहर के एक निजी अस्पताल में निधन हो गया था जिसके चलते सुबह से ही भारी मात्रा में लोग कैबिनेट मंत्री के आवास पर जुटने शुरू हो गए।

जहां उनके पिता स्वगीर्य रणवीर सिंह की अंतिम यात्रा में हजारों की संख्या में लोग उमड़े जिन का अंतिम संस्कार शनिवार को दोपहर में थाना भवन के चरथावल रोड स्थित श्मशान घाट में सम्मान पूर्वक किया गया कैबिनेट मंत्री के पिता के निधन से लोगों में शोक की लहर वहीं डीएम सहारनपुर अखिलेश सिंह डीएम शामली जगजीतपुर और एसपी कैबिनेट मंत्री के पिता के अंतिम संस्कार में पहुंचे और कैबिनेट मंत्री के पिता के निधन से समूचे जनपद में शोक की लहर है।

Related Articles

Back to top button