Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

राष्ट्रीय युवा सप्ताह में सांस्कृतिक कार्यक्रम का हुआ आयोजन

खबर वाणी संवाददाता

ग़ाज़ियाबाद। लोनी नेहरू युवा केन्द्र ग़ाज़ियाबाद के तत्वावधान में चल रहे राष्ट्रीय युवा सप्ताह के द्वितीय दिवस पर आज सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन लोनी के रतन कॉन्वेंट स्कूल में किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि स्कूल प्रबन्धक राजेश कुमार ने उपस्थित युवतियों को कार्यक्रम में प्रतिभाग करने हेतु बधाई दी।

सांस्कृतिक कार्यक्रम में एकल गायन में शिवानी, करुणा एवं पूजा ने तथा नृत्य प्रतियोगिता में संजना, भारती एवं तनु और पूजा ने क्रमशः प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय स्थान प्राप्त किया नृत्य में सुहाना, करूणा, काजल, किरन, खुशबू, रानी, अंजू, नीतू, अंजना, अंशिका, कोमल ने भी अच्छी प्रस्तुति दी।

तथा गायन और भाषण में नरगिस,कोमल, सना,और करूणा ने गायन कर मंत्र मुग्ध कर दिया। जिला युवा अधिकारी देवेन्द्र कुमार ने विजेताओ को बधाई देते हुए नेहरू युवा केन्द्र के बारे में अवगत कराया।

कार्यक्रम का संचालन लेखा एवं कार्यक्रम सहायक मुकन्द वल्लभ शर्मा ने किया इस अवसर पर उन्होंने स्वामी विवेकानंद के विचारों पर प्रकाश डालते हुए कहा कि नेहरू युवा केन्द्र छुपी प्रतिभाओं को मंच प्रदान करता है। कार्यक्रम को सफल बनाने में महिला मंडल अध्यक्ष अनीता रुहेला, माया भाटी, योगिता, कशिश, युवा मंडल अध्यक्ष तालिब, सनोवर खान, जीसान आदि का विशेष सहयोग रहा।

Related Articles

Back to top button