Breaking Newsउत्तरप्रदेश

सड़क सुरक्षा माह का किया गया शुभारंभ, पुलिस कप्तान सहित कई पुलिस अधिकारी हुए शामिल

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जिले के परिवहन विभाग कार्यालय पर आज सोमवार के दिन सड़क सुरक्षा- जीवन रक्षा के स्लोगन के साथ राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह का शुभारंभ किया गया ,सड़क सुरक्षा माह का शुभारंभ वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव ने दीप प्रज्वलित कर प्रशासनिक अधिकारियों एवं कार्यक्रम में शामिल लोगों को यातायात के नियमों का पालन करने की शपथ दिलाकर किया गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, गत वर्षों की भांति इस वर्ष भी सड़क जागरूकता माह का आयोजन एंव रैली आज हाईवे स्थित परिवहन कार्यालय पर हुआ।कार्यक्रम में परिवहन अधिकारी विनीत मिश्रा के साथ ही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव, एस पी सिटी अर्पित विजय वर्गी , सीओ सिटी कुलदीप कुमार सिंह सहित कई पुलिस एंव प्रशासनिक अधिकारी मौजूद रहे। कार्यक्रम में लोगों को जागरूक करने के लिए सम्बोधन व् शहर में सड़क जागरूकता रैली को भी हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया। परिवहन अधिकारी विनीत मिश्रा ने बताया की सड़क सुरक्षा माह में परिवहन विभाग द्वारा जनपद वासियों को यातायात के नियमों का पालन करने के लिए जागरूक किया जाएगा।

राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह के शुभारंभ के दौरान मुख्य अतिथि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव ने लोगों को समझाते हुए कहा कि यातायात के नियमों का पालन जुर्माने से बचने के लिए नहीं बल्कि अपनी जान बचाने के लिए करें, यातायात के नियमों का पालन ना करके हमारी एक छोटी सी गलती हमें जीवन भर के लिए मुश्किल में डाल सकती है।

शुभारंभ के दौरान कार्यक्रम में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव के साथ पुलिस अधीक्षक नगर अर्पित विजयवर्गीय, पुलिस अधीक्षक अपराध दुर्गेश सिंह, एआरटीओ विनीत कुमार मिश्रा, उप जिलाधिकारी अजय अम्बष्ट, अधिशासी अभियंता एसपी सिंह, सीओ सिटी कुलदीप सिंह, परिवहन विभाग कार्यालय के समस्त अधिकारी एवं कर्मचारी मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button