Breaking Newsउत्तरप्रदेश

BJP  से लूंगा बदला, BJP का बागी विधायक, 

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव 2017 में मुज़फ्फरनगर की मीरापुर विधानसभा से भाजपा के टिकट पर विधायक बने अवतार सिंह भड़ाना ने पार्टी से बगावत का रुख अख्तियार कर लिया है मीरापुुर से चुनाव जीतने के बाद क्षेत्र में सबसे कम उपस्थिति दर्ज कराने वाले विधायक अवतार सिंह भडाना लंबे समय तक क्षेत्र से गायब रहने के बाद शुक्रवार को मुज़फ्फरनगर की खतौली कोतवाली क्षेत्र के गांव चाँद समंद में गुर्जर समाज के कार्यक्रम में अचानक नये अवतार में नजर आये l भारतीय जनता पार्टी के इस बागी विधायक ने हरियाणा सरकार और वंहा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर सहित सभी हरियाणा जन प्रतिनिधियों को खुले मंच से चैतावनी देते हुए कहा है की 26 जनवरी गणतंत्र दिवस पर हम तिरंगा नहीं फेहराने देंगे। भाजपा का ये बागी विधायक यही नहीं रुका उन्होंने कहा की किसान आंदोलन में लोग लाहौर से दिल्ली पहुंच रहे है। शायद बागी विधायक भूल गए की लाहौर हिंदुस्तान में नहीं बल्कि पाकिस्तान में है।

गौरतलब है कि जनपद मुज़फ्फरनगर की खतौली कोतवाली क्षेत्र के गांव चाँद समंद में गुर्जर समाज द्वारा आयोजित गांव के द्वार लोकार्पण कार्यक्रम में भाजपा विधायक अवतार सिंह भड़ाना और विधान परिषद सदस्य चौधरी वीरेंद्र सिंह के साथ उत्तराखंड के भाजपा विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैम्पियन मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे थे जंहा अवतार सिंह भड़ाना ने खुले मंच से केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए हरियाणा सरकार को 26 जनवरी पर तिरंगा नहीं फेहराने की चैतावनी दे डाली। अवतार सिंह भड़ाना ने मंच से कहा की आपको भरोसे और और आपकी ताकत की बदौलत उन दस योद्धाओ में मेरा नाम है पुरे देश में। मेने पार्टी , राजनीती एम एल ए पद और राष्ट्रिय कार्यकारिणी सब त्याग दी है जब तक इस देश का किसान और मजदूर पीड़ा में रहेगा तो देश कैसे खुशहाल होगा। जिन्होंने सबको बनाकर भेजा था आज उनके वो प्रतिनिधि आज वो किसान की आवाज में आवाज मिलाने को तैयार नहीं है। उनको मेने हरियाणा में बोल दिया है चौधरी साहब आप तो बड़े प्रदेश के नेता है में छोटे प्रदेश में पैदा हुआ हूँ। में अपने किसानो और लोगो के भरोशे पर हरियाणा गया था मेने वंहा कहा की ये हरियाणा का मुख्यमंत्री और इसके मंत्री हरियाणा में 26 जनवरी को झंडा नहीं फैराने देंगे अगर हमारी बात नहीं सुनी गयी तो इस सरकार को ज्यादा दिन नहीं चलने देंगे।

लोग तो लाहौर से दिल्ली आ रहे है यंहा से गाज़ीपुर बॉर्डर दूर नहीं है मुझे एक भरोसा दे दो क्योंकि दिल्ली पर हमने चल कर देख रखा है हम जानते है दिल्ली के रस्ते चारो तरफ बस्ते है हम दिल्ली के जिनकी सत्ता राज रही है उनको कह दिया है की मेरा समाज आपसे पीछे नहीं रहेगा। सरदारों एक बात का भरोसा दे दो की हम दिल्ली में किसी से भी पीछे नहीं रहेंगे। मेने सारा जीवन आपको दिया है और आगे भी ये जीवन आपको दूंगा उन्होंने गुर्जर समाज के लोगों से भी किसान आंदोलन में शामिल होने की अपील की है।

आपको भरोसे और और आपकी ताकत की बदौलत उन दस योद्धाओ में मेरा नाम है पुरे देश में। मेने पार्टी, राजनीती “एमएलए” पद और राष्ट्रिय कार्यकारिणी सब त्याग दी है जब तक इस देश का किसान और मजदुर पीड़ा में रहेगा तो देश कैसे खुशहाल होगा। जिन्होंने सबको बनाकर भेजा था आज उनके वो प्रतिनिधि आज वो किसान की आवाज में आवाज मिलाने को तैयार नहीं है। उनको मेने हरियाणा में बोल दिया है चौधरी साहब आप तो बड़े प्रदेश के नेता है में छोटे प्रदेश में पैदा हुआ हूँ। में अपने किसानो और लोगो के भरोशे पर हरियाणा गया था मेने वंहा कहा की ये हरियाणा का मुख्यमंत्री और इसके मंत्री हरियाणा में 26 जनवरी को झंडा नहीं फैराने देंगे अगर हमारी बात नहीं सुनी गयी तो इस सरकार को ज्यादा दिन नहीं चलने देंगे।

लोग तो लाहौर से दिल्ली आ रहे है यंहा से गाज़ीपुर बॉर्डर दूर नहीं है मुझे एक भरोसा देदो क्योंकि दिल्ली पर हमने चल कर देख रखा है हम जानते है दिल्ली के रस्ते चारो तरफ बस्ते है हम दिल्ली के जिनकी सत्ता राज रही है उनको कह दिया है की मेरा समाज आपसे पीछे नहीं रहेगा। सरदारों एक बात का भरोसा देदो की हम दिल्ली में किसी से भी पीछे नहीं रहेंगे। मेने सारा जीवन आपको दिया है और आगे भी ये जीवन आपको दूंगा।

अवतार सिंह भड़ाना भाजपा का बागी विधायक ने कहा कि आप देख नहीं रहे सब कुछ कह दिया मेने, आज अपील की है की आज पुरे देश के किसान अपनी पीड़ा और दर्द लिए दिल्ली में बैठे है गाज़ीपुर बॉर्डर को सिंधु बॉर्डर की तरह मजबूत करेंगे। दिल्ली को जाम करेंगे हम जब तक ये सरकार किसानो की मांगे नहीं मानेगी तब तक हम दिल्ली में जमे रहेंगे। में बीजेपी की राष्टीय कार्यकारिणी का सदस्य हूँ लेकिन बीजेपी से पूछना चाहता हूँ की मेरे समाज और मेरे नेताओ को क्या दिया उन्होंने केवल अपमानित करने का काम किया है उन्होंने में इसका बदला लूंगा

Tags

Related Articles

Back to top button