Breaking Newsउत्तरप्रदेश

युवक की बेरहमी से की हत्या, परिजनों में मचा कोहराम, मौके पर पहुचीं पुलिस जांच में जुटी

स्थानीय पुलिस ने शव कब्जे में लेकर आगे की कार्यवाही की शुरू

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के मुज़फ्फरनगर जनपद में सोमवार की देर रात एक परिवार में ईद की ख़ुशी उस समय मातम में बदल गई जब पैसो के विवाद में एक युवक की बेरहमी से हत्या कर दी गई हत्या की सूचना मिलते ही जहां ग्रामीणों सहित पुलिस विभाग में भी हड़कंप मच गया।

तो वही मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जहां पोस्टमार्टम को भेज दिया तो वही आगे की कार्रवाई में जुट गई है,  बताया जा रहा है कि पुलिस ने इसमें महिला सहित कई युवकों को हिरासत में भी लिया है।

दरअसल मामला रामराज थाना क्षेत्र के गांव पुट्ठी इब्राहिमपुर का है जहाँ कल देर रात एक युवक नईम को गांव के ही कुछ लोगो ने पैसो के लेन देन को लेकर हुए विवाद में लाठी डंडो से पिटाई कर चाकुओ से गोदकर घायल कर दिया था। जिसकी सूचना पर पहुँची पुलिस ने घायल युवक नईम को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया जहाँ उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई थी।

जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में मृतक के परिजनों की तहरीर पर गांव के ही कसरत पक्ष के कई लोगो पर हत्या का मुक़दमा दर्ज कर जहाँ शव को पोस्मार्टम के लिए भिजवा दिया था, तो वही पुलिस ने इस मामले में देर रात महिला सहित कई लोगो को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया था।लेकिन मंगलवार को जैसे ही मृतक नईम का शव पोस्मार्टम से गांव में पहुँचा तो मृतक के परिजनों ने आरोपियों की गिरफ़्तारी के लेकर जमकर हंगामा कटा।

हंगामे की सूचना पर एसपी ग्रामीण अतुल कुमार श्रीवास्तव भारी पुलिस फ़ोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और बामुश्किल घंटो की मशक्कत के बाद मृतक के परिजनों को समझाबुझा कर मामले को शांत करावा शव का अंतिम संस्कार करवाया। बहराल हालात को देखते हुए आलाधिकारियों के निर्देशन पर गांव में भारी पुलिस बल को तैनात किया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button