Breaking Newsउत्तरप्रदेश

चोरी छिपे गोदाम में काटी जा रही चोरी की गाड़ियां, पुलिस ने किया भंडाफोड़

चोरी की 5 गाड़ियों सहित कटे हुए पार्ट्स भी बरामद आरोपी फरार

खबर वाणी संवाददाता

मुज़फ्फरनगर। जनपद के बुढ़ाना कोतवाली अंतर्गत एक गोदाम में चोरी छिपे दूसरे राज्यों से चोरी कर लाई गई गाड़ियों को काटने का चल रहा था गोरखधंधा, मुखबिर की सूचना पर दिल्ली पुलिस एवं बुढ़ाना पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में हुआ बड़ा खुलासा मौके से चोरी की पांच गाड़ियों सहित अन्य गाड़ियों के भारी मात्रा में पार्ट्स भी किए गए बरामद , जबकि आरोपी पुलिस के हाथ नहीं लग सका पुलिस की मानें तो कई टीमों का गठन करते हुए आरोपी की धरपकड़ के लिए लगाया गया है आरोपी के पकड़े जाने पर ही खुलासा होगा।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, नई दिल्ली पुलिस की सहायता से बुढ़ाना पुलिस ने आज रविवार की सुबह क्षेत्र में एक कारखाने पर छापामार कार्रवाई करते हुए दिल्ली एनसीआर से चोरी हुई 5 कारों व अन्य वाहनों के पुर्जे बरामद कर मौके से फरार हुए आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस का कहना है कि अगर फरार आरोपी पकड़ा जाये तो बहुत ही बड़े कार चोर गैंग का खुलासा हो सकता है। बताया जा रहा है की रविवार की अल सुबह नई दिल्ली के जिला शाहदरा की वाहन चोरी निरोधक दस्ता पुलिस टीम के प्रभारी प्रवेश कुमार ने एएसआई सुरेंद्र सिंह, हैड कांस्टेबल सुनील, कांस्टेबल अमित, प्रमोद और सौरभ के साथ मु0 नगर की बुढ़ाना कोतवाली में अपनी आमद दर्ज कराई। यहां प्रभारी प्रवेश‌ कुमार ने बुढ़ाना कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक मगनवीर सिंह गिल को बताया कि हमारे शाहदरा जिला क्षेत्र से कई कारें और अन्य वाहन चोरी हो रहे हैं।

हमें मुखबिरों से पता चला है कि चोरी हुए वाहन बुढ़ाना कस्बे में किसी अज्ञात स्थान पर काटकर उनके चेसिस नंबर बदलकर अन्य जगहों पर बैंचा जा रहा है। जानकारी मिलते ही थाना प्रभारी एम एस गिल ने मामले को एसएसपी अभिषेक यादव को बता उनके निर्देश पर एसपी देहात अतुल श्रीवास्तव के नेतृत्व और बुढ़ाना सीओ विनय गौतम के पर्यवेक्षण में एक टीम का गठन करते हुए इंस्पेक्टर धीरज सिंह, इंस्पेक्टर सुरेंद्र सिंह, हैड कांस्टेबल विकास और संदीप कुमार के अलावा कांस्टेबल कुलवंत को लिया दिल्ली पुलिस के साथ मोके पर भेजा।

जहां मुखबिर की सहायता से सूचना के आधार पर भसाना शुगर मिल के पास अंडरग्राउंड बने एक मकान पर पुलिस टीम ने छापा मारा। जहां पर पुलिस को देखते ही एक युवक मोके से फरार होने में कामयाब हो गया आसपास के लोगों ने फरार युवक का नाम साजिद अंसारी पुत्र नज़ीर निवासी मौहल्ला पछाला कस्बा बुढ़ाना बताया।

पुलिस ने यहां से 2 वैगनआर कार, 1 सैंट्रो कार, 1 मारुति ईको कार, एक मारुति 800 कार, हौंडा स्कूटर का चैसिस, 2 सीएनजी सिलेंडर, 1 मारुति कार का इंजन, 4 स्टेपनी, 3 रिम, गाड़ी के नक़ली इंजन व चैसिस नंबर गोदने की डाईं, 14 नंबर प्लेटें, 1 कार का डैसबोर्ड, कार के 2 दरवाजे, 1 कार की एसी का रेडिएटर, कार का 1 ईसीएम, 1 कार का स्टेयरिंग, कार के 26 वायपर, कारों के 10 दरवाजों के शीशे, 2 सीएनजी किट, गाड़ी के पुर्जों को खोलने व बंद करने के उपकरण और अन्य काफी मात्रा में गाड़ियों के पुर्जे बरामद किए।

बुढ़ाना सीओ विनय गौतम ने इस संबंध में पत्रकारों को बताया कि बरामद सैंट्रो कार जिसका सही नंबर डीएल 7 सीजे 5154 पाया गया है उस कार का मुकद्दमा थाना किठौर जिला मेरठ, मारुति ईको जिसका सही नंबर यूपी 37 एम 2311 है जिसका मुकदमा थाना बाबूगढ़ जिला हापुड,

और वैगनआर जिसका सही नंबर डीएल 6 सीपी 6004 का मुकदमा थाना सब्जी मंडी जिला उत्तरी दिल्ली में चोरी का मुकदमा दर्ज हैं। पुलिस ने फरार आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश में तीन टीमें गठित की है दूसरी और इस खुलासे पर एसएसपी अभिषेक यादव ने पुलिस टीम को बधाई दी है सीओ बुढ़ाना ने बताया की आरोपी अभी फरार है जिसके पकड़े जाने पर बड़े खुलासे की उम्मीद है ।

◆बरामदगी का विवरण
• 02 वैगनार कार
• 01 सैन्ट्रो कार
• 01मारुती ईको कार
• 01 मारुती 800 कार
• 01 होण्डा स्कूटर का चैसिस
• 02 C.N.G. सिलेण्डर
• 01 मारुती कार का ईंजन
• 04 स्टपनी, 03 रिम
• गाडी के नकली ईंजन व चैसिस नम्बर गोदने की डाई
• 14 नम्बर प्लेट
• कार के पुर्जे- डैसबोर्ड, दो दरवाजे, ए.सी. का रेडियटर, एक ECM, स्टैयरिंग, 26 वायपर, 10 शीशे कार के दरवाजो के, दो C.N.G. किट आदि
• गाडी के पुर्जो को खोलने व बन्द करने के उपकरण।

Tags

Related Articles

Back to top button