Breaking Newsउत्तरप्रदेश

लाखों खर्च के बाद भी शहर कूड़े के ढेर पर, शहर कि गलियारों में लगे कूड़े का अंबार

कूड़ा ट्रीटमेंट प्लांट, कूड़ा उठाने वाले डंफर और प्राइवेट ठेकेदारों को ठेके पर रखने के बाद भी शहर की जनता को कूड़े से नही मिल रही निजात

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जनपद की शहरी क्षेत्र की अगर बात करें तो मुजफ्फरनगर नगर पालिका क्षेत्र में कोई दिन ऐसा नहीं जाता जहां शहर की सड़कों पर कूड़े के ढेर ना हो, बावजूद इसके नगर पालिका प्रशासन ने लाखों करोड़ों रुपए खर्च करने के बाद कूड़ा ट्रीटमेंट प्लांट, कूड़ा उठाने वाले डंपर ,और प्राइवेट ठेकेदारों के माध्यम से शहर में कूड़ा उठाने के ठेके दिए जाने के बाद भी शहर भर में जगह-जगह कूड़े के ढेर लगे हैं जिससे जनता का बुरा हाल हो चूका है आये दिन जनता कहे पुकार अब तो सुन लो योगी सरकार।

जी हां पूरा मामला जनपद मुजफ्फरनगर का है जहां अगर नगर पालिका क्षेत्र की बात करें तो नगरपालिका क्षेत्र में कोई भी सड़क, गली मोहल्ला, ऐसा नहीं है जहां आए दिन कूड़े के ढेर ना दिखाई देते हो, अगर जनपद के पालिका क्षेत्र की बात करें तो यहां लाखों करोड़ों रुपए खर्च करने के बाद भी शहर की जनता को साफ सफाई होती दिखाई नहीं दे रही है।

शहर के सबसे व्यस्त रोड कहे जाने वाले भगत सिंह रोड का तो यह हाल है कि जहां सुबह से लेकर रात्रि तक भी सड़कों पर जगह-जगह कूड़े के ढेर ही दिखाई दे जायेंगे जिनसे हर वक्त सड़क हादसे होने का खतरा तो हर समय बना ही रहता है।

साथ ही साथ कूड़े के ढेरों से उठने वाली बदबू और कूड़े से आसपास के दुकानदारों और वहां रहने वाले लोगों में तरह-तरह की बीमारी भी फैलने का खतरा बना रहता है।

आसपास के दुकानदारों की अगर बात करें तो दुकानदारों का दबी जुबान से कहना है कि जनपद में लाखों करोड़ों रुपए खर्च करके जहां कूड़ा ट्रीटमेंट प्लांट का शुभारंभ तो कर दिया गया है।

लेकिन शहर की जनता को कूड़े से निजात मिलती दिखाई नहीं दे रही है लोगों का कहना है कि जिले के आला अधिकारी इस तरफ भी थोड़ा ध्यान दें। और शहर की जनता को साफ सुथरे वातावरण में रखने के लिए जरुरी कदम उठायें।

Tags

Related Articles

Back to top button