Breaking Newsउत्तरप्रदेश

ट्रक व ट्रेक्टर की भिड़ंत में दो घायल, ईंटों से भरा ट्रेक्टर हुआ क्षतिग्रस्त, घायल मेरठ भर्ती

खबर वाणी संवाददाता

मुज़फ्फरनगर। बुढ़ाना में शनिवार को दिन निकलने से पहले ही इटावा गांव के समीप ईंटों से भरे ट्रेक्टर ट्रोले और 18 टायरा ट्रक की आमने सामने की भिड़ंत हो गई। जिसमें ट्रेक्टर पर सवार दो लोग घायल हो गए। जबकि ट्रेक्टर का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। घायलों को मेरठ भर्ती कराया गया है। मिली जानकारी के अनुसार शाहिद पुत्र मोमीन राणा निवासी जौला बुढ़ाना आज शनिवार को सुबह 4 बजे दिन निकलने से पहले ही जौला निवासी इंतजार राणा के भट्ठे से ईंटे भरकर मेरठ में ईरा गार्डन के लिए चला।

जिसमें उसका छोटा भाई सनव्वर और गांव का ही मुशाहिद पुत्र जाकिर व अन्य दो युवक भी सवार थे। जब ट्रेक्टर बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र के गांव इटावा के समीप आया तो मेरठ से आ रहे 18 टायरा ट्रक की ट्रेक्टर से सीधी भिड़ंत हो गई। जिसमें ट्रेक्टर चालक शाहिद का भाई सनव्वर और मजदूर मुशाहिद घायल हो गए।

ट्रक चालक को नींद की झपकी आने के कारण ही भिड़ंत हुई। दोनों घायलों को मौके पर आई पुलिस द्वारा मेरठ भेजा गया। ट्रेक्टर का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। काफी ईंटे सड़क पर बिखरा गई। बताया जाता है कि दोनों और से काफी लंबा जाम लगा तो पुलिस ने मौके पर मौजूद रहकर जाम खुलवा दिया।

Tags

Related Articles

Back to top button