Breaking Newsउत्तरप्रदेश

SBI बैंक नें पीड़ित परिवार के नॉमिनी को दो लाख 44 हजार 635 रुपये का चेक सौंपा

खबर वाणी संवाददाता

मुुुज़फ्फरनगर। जानसठ भारतीय स्टेट बैंक शाखा जानसठ के एक उपभोक्ता की मृत्यु के उपरांत उसकी नॉमिनी पत्नी को शाखा प्रबंधक रमनकान्त ने 244635 रुपये राशि का बीमा क्लेम का चेक सौंपा पीड़ित परिवार ने कहा धन्यवाद एसबीआई। भारतीय स्टेट बैंक शाखा जानसठ के शाखा प्रबंधक रमनकान्त नें ज्यादा जानकारी देते हुए बताया कि जानसठ शाखा के उपभोक्ता सलारपुर निवासी सुभाष कुमार पुत्र मंगता का जानसठ शाखा में बचत खाता है और उपभोक्ता ने एसबीआई की पॉलिसी ले रखी थी।

जिसका अभी मृतक उपभोक्ता ने एक प्रीमियम ही जमा किया था और उपभोक्ता की दुर्घटना में मृत्यु हो गई जब इसकी सूचना परिजनों द्वारा एसबीआई को दी गई तो उन्होंने तत्काल कागजी कार्रवाई पूरी करते हुए पीड़ित परिवार को 244635 रुपये का चेक सौंपा इस दौरान शाखा में पहुंचे एसबीआई इंश्योरेंस अधिकारी मनोज कुमार ने कहा कि एसबीआई की बहुुत सी बीमा पॉलिसी चल रही है और उपभोक्ता उनका लाभ उठा सकते हैं । उन्होंने कहा कि एसबीआई की पॉलिसी का एक प्रीमियम जमा करने के उपरांत उपभोक्ता की नॉमिनी सुलेखा देवी पत्नी स्वर्गीय सुभाष कुमार को बीमा क्लेम के अंतर्गत 244635 धनराशि का चेक सौंपा गया है।

शाखा प्रबंधक नॉमिनी सुलेखा देवी को चेक करते हुए

एसबीआई जानसठ के शाखा प्रबंधक एवं एसबीआई इंश्योरेंस अधिकारी मनोज कुमार के द्वारा जब सुलेखा देवी को चेक सौंपा गया तो वह भावुक हो गई और बस उनके मुंह से निकला धन्यवाद एसबीआई इस दौरान मुख्य रूप से शाखा प्रबंधक रमनकान्त इंश्योरेंस अधिकारी मनोज कुमार सुभाष धारीवाल नेगी अंकित कुमार रविंद्र कुमार आदि मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button