Breaking Newsउत्तरप्रदेशमेरठ

भतीजे ने किया चाची के साथ दुष्कर्म का प्रयास, मारपीट

खबर वाणी संवाददाता

मेरठ। जनपद में एक बार फिर से रिश्ते हुए शर्मसार सगे भतीजे ने अपनी मां समान चाची के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया दुष्कर्म का प्रयास विफल होने पर चाची के साथ की जमकर मारपीट की गई, चाची अपने भतीजे से किसी तरह चंगुल से छूट कर थाना लिसाड़ी गेट पहुंची और अपने भतीजे और जेट के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करें पुलिस ने भतीजे को हिरासत में लिया।

दरअसल आपको बता दें पूरा मामला थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र के इस्तफ़ाक़ नगर का है, पीड़ित महिला फरजाना का कहना है कि उसके जेठ, अकबर का बेटा शहजाद पिछले काफी दिनों से उसके साथ गंदी नजर रखता है।

और कई बार उसे दुष्कर्म का प्रयास किया कई बार इसका फरजाना ने विरोध भी किया और अपने पति इसरार से भी बताया लेकिन इसके बाद भी आरोपी शहजाद बाज नहीं आया।

गत मंगलवार को शहजाद ने अपने अन्य दो साथियों के साथ अपनी चाची को घर में अकेला पाकर घुस गया और दुष्कर्म का प्रयास करने लगा चाची ने इसका विरोध किया तो चाची के साथ आरोपी शहजाद ने जमकर मारपीट की गयी।

किसी तरह महिला फरजाना उसके चंगुल से छूटकर थाना लिसाड़ी गेट पहुंची और आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी को हिरासत में लिया।

Tags

Related Articles

Back to top button