Breaking Newsउत्तरप्रदेश

पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक टॉप टेन हिस्टीशीटर जिला बदर घायल

मुठभेड़ के दौरान एक पुलिस कर्मी भी गोली लगने से घायल जबकि पकड़े गए आरोपी का साथी मोके से हुआ फरार

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जनपद के थाना बुढाना क्षेत्र में पुलिस और बदमाशों के बीच एक बार फिर से मुठभेड़ हो गई मुठभेड़ के दौरान जहां बदमाशों की गोली से एक पुलिसकर्मी घायल हो गया है, तो वहीं जवाबी कार्रवाई में पुलिस की गोली से टॉप 10 हिस्ट्रीशीटर जिला बदर बदमाश भी घायल व् गिरफ्तार किया गया है , जबकि पकड़े गए बदमाश का एक साथी मौके से वाहन सहित फरार होने में कामयाब हो गया जिसकी तलाश में पुलिस कॉम्बिंग करती रही मगर सफलता नहीं मिली, बाद में पुलिस ने घायल बदमाश और पुलिसकर्मी को इलाज के लिए अस्पताल भेज आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है पकड़े गए बदमाश के पास से अवैध असलाह, कारतूस खोका बरामद किया गया है पुलिस की माने तो पकड़े गए बदमाश के विरुद्ध जनपद भर में दर्जनों से अधिक मामले दर्ज है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, जनपद मु0 नगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव के निर्देशन एंव एसपी देहात अतुल श्रीवास्तव व क्षेत्राधिकारी बुढाना विनय गौतम के दिशा निर्देशनो के अनुपालन में चलाये जा रहे संदिग्ध वाहन/व्यक्तियों, अवैध शराब बनाने व् बेचने सहित शातिर अपराधियों/वांछितों की धर पकड़ अभियान के क्रम में थाना प्रभारी बुढाना एम एस गिल व् उनके द्वारा गठित टीम को उस वक्त बड़ी सफलता हाथ लगी जब मुखबिर खास की सूचना पर क्षेत्र के उकावली के जंगलों में पुलिस की बदमाशो के साथ मुठभेड़ हो गई।

बताया जा रहा है की बाईक सवार दो बदमाशों को पुलिस ने रुकने का इशारा किया जिस पर बदमाशो ने पुलिस टीम पर फायर झोंक दिए और मोके से भागने का प्रयास किया फायरिंग में एक पुलिस कर्मी गोली लगने से घायल हो गया उधर पुलिस ने भी जवाबी कार्यवाही करते हुए भाग रहे बदमाशों को ललकारा और घेराबन्दी करनी चाही जिस पर एक बार फिर से पुलिस और बदमाशों के बीच गोली बारी हो गई जिसमे गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया जबकि उसका साथी बाईक सहित मोके से फरार हो गया जिसकी तलाश में पुलिस ने क्षेत्र में नाकेबंदी करते हुए तलाश शुरू कर दी तो वहीं घायल बदमाश व् सिपाही को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

पुलिस पूछताछ में पकड़े गए बदमाश ने अपना नाम
शमशाद उर्फ काला पुत्र अनवार नि 0 ग्राम रसुलपुर दभेडी थाना बुढाना मु० नगर बताया है जिसके कब्जे से एक 315 बोर का तमंचा, कई जिन्दा व् खोका कारतूस पुलिस ने बरामद किये हैं।

वहीं घायल सिपाही का नाम
इरफान अली बताया गया है जोकि अब खतरे से बाहर है पुलिस ने बताया की पकड़े गए आरोपी के विरुद्द विभिन्न धाराओं के करीब डेढ दर्जन से अधिक अभियोग पजीकृत है।

टॉप टेन हिस्ट्रीशीटर बदमाश को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में उपनिरीक्षक लेखराज सिंह, उपनिरीक्षक अनिल कुमार ,कांस्टेबिल इरफ़ान अली, तेजेन्द्र धामा, आदित्य, जंयत आदि पुलिस कर्मी शामिल रहे।

Related Articles

Back to top button