Breaking Newsउत्तरप्रदेश

स्प्लेंडर और पल्सर मोटरसाईकिल कि हुई आमने -सामने की भिड़ंत, दोनों बाईक बुरी तरह से हुई क्षतिग्रस्त, तीन घायल

पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस की मदद से सीएचसी भीतरगांव में प्राथमिक इलाज के लिए पहुंचाया, युवकों की हालत को गंभीर बताते हुए कानपुर जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया

खबर वाणी संवाददाता

कानपुर। साढ़ थाना क्षेत्र के अमौर गांव के पास फर्राटा भर रहे वाहनों का कहर देखने को मिला, जहां तेज रफ्तार स्प्लेंडर और पल्सर दो बाईकों की आमने सामने भीषण भिडंत हो गई। भीषण भिडंत के दौरान दोनों बाईक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।वही घटना के दौरान बाईक सवार तीन गंभीर रूप से घायल हो गए।

मामले की जानकारी होते ही राहगीरों व स्थानीय लोगो की भीड़ जुटना शुरू हो गई। वही राहगीरों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी, जहां सूचना पर पहुंची पुलिस ने क्षतिग्रस्त बाईकों को किनारे करवाकर गंभीर रूप से घायल तीनों युवकों को सीएचसी भीतर गांव प्राथमिक इलाज के लिए भर्ती करवाया।

जहां डाक्टरों ने प्राथमिक इलाज के दौरान गंभीर रूप से घायल युवकों को कानपुर जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है। बताते चले कि बाईक सवार युवक मोनू थाना बिंदकी फतेहपुर के ग्राम अमेना का रहने वाला है,जब कि मनीष थाना महाराजपुर के भरतपुर का रहने वाला है।

वही पुलिस तीसरे घायल युवक के बारे में जानकारी करने में जुटी हुई है। फिलहाल पुलिस ने बाईक सवार घायलों के परिजनों को सूचना देते हुए घायलों को एंबुलेंस की मदद से सीएचसी भीतरगांव में प्राथमिक इलाज के लिए पहुंचाया था, जहां डाक्टरों ने प्राथमिक इलाज के दौरान गंभीर रूप से घायल युवकों की हालत को गंभीर बताते हुए कानपुर जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button