Breaking Newsउत्तरप्रदेश

स्कूटी सवार बदमाशों ने किया शिक्षक के घर पर पथराव

थाना क्षेत्र चकेरी के श्याम नगर की घटना, बदमाश मौके से फरार, पीडित शिक्षक ने दी थाने में तहरीर

खबर वाणी संवाददाता 

कानपुर नगर। मंगलवार की देर रात एक शिक्षक के घर के बाहर आये स्कूटी सवार बदमाशों ने शिक्षक के घर पर पथराव कर दिया, जिसके बाद वारदात को अंजाम देकर सभी बदमाश मौके से फरार हो गये। बुधवार को शिक्षक द्वारा थाने में मामले के सम्बन्ध में तहरीर दी गयी।

थाना चकेरी के श्याम नगर क्षेत्र के सी ब्लाूक में रहने वाले शिक्षक राकेश कुमार पांडे नग बताया कि बुधवार की सुबह ज बवह सोकर उठे तो उनके घर के अंदर जली हुई प्लास्टिक तथा कुछ कपडे पडे हुए थे। उन्होने बताया कि वह अपनी पत्नी सुमन के साथ घर पर रहते है जबकि उनका बेटा तथा बहू नोएडा में रहता है। बताया कि जब उन्होेन सीसी टीवी फुटेज चेक किया तो पाया कि मंगलवार की देर रात कुछ स्कूटी सवार युवको ने उनके घर पर पथराव किया और आग का गोला फंेका। इस घटना के बाद शिक्षक तथा उनकी पत्नी काफी दहशत में है।

उन्होने बताया कि उनकी मोहल्ले में किसी से कोई विवाद तक नही है। उन्हे यह भी पता नही कि ऐसा करने वाले युवक कौन थे और उन्होने यह कार्य क्यों किया। बुधवार को वह थाना चकेरी पहुंचे तथा घटना के सम्बन्ध मे लिखित शिकायत की। पुलिस द्वारा मामला दर्ज करते हुए सीसी टीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू की गयी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button