Breaking Newsउत्तरप्रदेश

मंत्री डॉ. संजीव बालियान व कपिल देव अग्रवाल ने संयुक्त रूप से राजकीय इंटर कॉलेज मैदान में नवनिर्मित परिक्रमा मार्ग का किया लोकार्पण

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। 13 मार्च प्रातःकाल व संध्याकाल में नगर के लोग महावीर चौक स्थित जीआईसी मैदान में घूमने के लिए आते हैं। शहर के नागरिकों को भ्रमण में सुविधा प्रदान करने के उद्देश्य से मैदान में परिक्रमा मार्ग का निर्माण कराया गया है। आज केंद्रीय राज्य मंत्री डॉ. संजीव बालियान व नगर विधायक एवं प्रदेश सरकार में स्वतंत्र प्रभार मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने संयुक्त रूप से इस नवनिर्मित परिक्रमा मार्ग का लोकार्पण किया।

इसके बाद वे जिला चिकित्सालय पहुंचे और सीएमओ से मिलकर बातचीत करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के सपनों को साकार करने के लिए और 130 करोड़ देशवासियों को कोरोना वायरस की वैक्सीन लगवाने के लिए अब बीजेपी ने खुद ही जिम्मेदारी संभाली है। बीजेपी कार्यकर्ता घर-घर जाकर 60 साल से ऊपर वह 45 साल से ऊपर जिनको क्रिटिकल बीमारियां है उन्हें जागरूक करेंगे और उन्हें स्वास्थ्य केंद्र पर लाकर कोरोना का टीका लगवाएंगे जिससे कोई भी गरीब बुजुर्ग बीमार व्यक्ति टीका लगवाने से ना बच सके।

सीएमओ ने जानकारी दी कि प्रधानमंत्री मोदी जी का सपना है कि हमारा देश कोरोना मुक्त हो और सभी लोगो के लिए कोरोना वायरस की वैक्सीन लगाने के लिए आज से जिला अस्पताल में दो हेल्पडेस्क बीजेपी की तरफ से लगाए जा रहे हैं जहां सुबह 9:00 बजे से 5:00 बजे तक बीजेपी के कार्यकर्ता बैठेंगे और रजिस्ट्रेशन करा कर लोगों को जागरूक करेंगे और उन्हें कोरोना का टीका लगवाएंगे और उन्हें सम्मानित भी करेंगे, आज से इसकी शुरुआत की गई है। यह लोग डॉक्टरों की हेल्प भी करेंगे।

दोनों मंत्रियों ने पूरे जिला चिकित्सालय परिसर का निरीक्षण किया वैक्सीनेशन रूम में भी गए और डॉक्टरों को फूल देकर सम्मानित किया। वहीं मरीजों को भी, जो कोरोना का टीका लगवा रहे थे, फूल देकर सम्मानित किया और उनसे जानकारी ली, कहीं कोई समस्या तो नहीं आ रही है। टीका लगवाने में कोई पैसे तो नहीं मांग रहा है, या डॉक्टर परेशान तो नहीं कर रहे हैं आदि। कई महत्वपूर्ण बिंदुओ पर दोनों मंत्रियों ने मरीजों से बातचीत की।

सीएमओ ने मंत्रीगणों को पूरा भरोसा दिलाया कि सरकार और हम लोग हर तरह मरीजों के साथ है। सभी को कोरोना वेक्सीन का टीका लगाया जाएगा। मंत्रीगणों ने सीएमओ, सीएमएस पंकज अग्रवाल, डॉक्टर गीतांजलि वर्मा, महिला सीएमएस आभा शर्मा व डॉक्टरों की टीम को शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर कैप्टन प्रवीण कुमार, डॉ. जीत सिहं तोमर, विजेंद्र बैनीवाल, चौधरी अनूप सिंह, रोहताश पाल, कमलकांत, दयाल कश्यप, राजेश पराशर, कपिल त्यागी, राधे वर्मा आदि सैकडों लोग उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button