Breaking Newsउत्तरप्रदेश

जनपद पहुंचकर राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष ने योगी सरकार के चार सालों का किया बखान

विधायक सहित जिले के प्रशासनिक अधिकारी भी रहे मौजूद

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जनपद के जिला कलेक्ट्रेट पहुचीं राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष विमला बाथम ने जहां एक तरफ जिले के प्रशासनिक अधिकारीयों के साथ लाभार्थियों संग योगी सरकार के चार सालों की उपलब्धियों पर प्रकाश डाला तो वहीं योगी सरकार द्वारा आयोजित कार्यक्रम का सीधा प्रसारण भी देखा यहां महिला आयोग की अध्यक्ष ने सरकार के द्वारा चलाई जा रही विभिन्न योजनाओं की जानकारियां दी।

दरअसल आज यूपी की योगी सरकार के चार वर्ष पूर्ण होने पर पूरे यूपी में सरकार के कार्यकाल के दौरान विभिन्न योजनाओं,मजदूरों,किसानो,महिलाओं , युवतियों छात्र छात्राओं आदि के लिए सरकार द्वारा चलाई गई योजनाओं के प्रचार प्रसार के कार्यक्रम आयोजित किये गए।

इसी क्रम में जनपद मुज़फ्फरनगर में भी कार्यक्रम आयोजित किया गया जिसमे महिला आयोग की अध्यक्ष विमला बाथम भी पहुंची जहां उन्होंने उत्तरप्रदेश सरकार के 4 वर्ष पूर्ण होने पर जिला पंचायत सभागार में चल रहे कार्यक्रम में प्रतिभाग किया।

कार्यक्रम में बुढ़ाना विधायक उमेश मलिक, जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे, CDO आलोक कुमार यादव, ऐ डी एम ई अमित सिंह, ऐ डी एम एफ आलोक कुमार सहित कई प्रशासनिक अधिकारी, व् बीजेपी पदाधिकारी और सैकड़ो महिलाएं भी शामिल हुई।

कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लाईव भाषण की भी व्यवस्था रही जिसको सुन विकास प्रदर्शनी का भी यहां उदघाटन किया गया।

कार्यक्रम में लाभार्थियों को भी प्रमाण पत्र मुख्य अतिथि एवं अधिकारीगणो द्वारा वितरित किये गए और सरकार द्वारा चलाई जा रही विभिन्न योजनाओं की जानकारियों दी गई।

Tags

Related Articles

Back to top button