Breaking Newsउत्तरप्रदेश

गैस रिफिलिंग करते समय अवैध गैस एजेंसी में लगी भीषण आग, धू-धू कर जलती दिखी दुकान, लगातार आ रही धमाकों की आवाज

खबर वाणी ब्यूरो

गोंडा। थाना उमरी बेगमगंज के अंतर्गत आदमपुर गांव में उस वक्त हड़कंप मच गया जब अवैध गैस एजेंसी में अचानक से भीषण आग लग गई, सूत्रों की माने तो यह आग गैस सिलेंडर रिफिलिंग करते समय लगी है। इस अवैध गैस एजेंसी में लगातार गैस रिफिलिंग करने की शिकायतें आ रही थी जिसके बावजूद स्थानीय पुलिस द्वारा  गैस एजेंसी पर कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

आपको बता दे कि यहा रखे लगभग 12 सिलेंडर फटने की सूचना मिल रही है, सिलेंडर फटने के कारण धू धू कर दुकान जलती दिखाई दी। बगल की साइकिल की दुकान में भी आग लगी है। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम और स्थानीय लोग आग बुझाने में जुटे है।

खबर लिखे जाने तो आग पर काबू नही पाया गया था। किसी के भी हताहत होने की कोई सूचना नहीं आई है, दुकान में सिलेंडर होने से आग पर काबू पाने में हो रही बड़ी परेशानी

आसपास की दुकानों को आग से बचाने का चल रहा प्रयास, घटना स्थल पर पहुंचे प्रशासन के आलाधिकारी, प्रशासन ने इलाके के लोगों को घटना स्थल से दूर कर सड़क मार्ग को कराया पूरी तरह से खाली

अज्ञात कारणों से ब्लास्ट हुए सिलेंडर के लाइव ब्लास्ट वीडियो, फायर बिग्रेड की चार गाड़ी आकर आप पर काबू पाया।

गैस सिलेंडर ब्लास्ट होने से तीन दुकानों के छत हुए क्षतिग्रस्त, सूत्रों के अनुसार गैस रिफलिंग का बड़े स्तर पर यहा चल रहा था अवैध कारोबार।

Related Articles

Back to top button