Breaking Newsउत्तरप्रदेश

राष्ट्रीय लोकदल की नीतियों से प्रभावित होकर कईयों ने ली सदस्यता

रालोद जिलाध्यक्ष अजीत राठी ने सभी को फूल मालाएं पहनाकर किया स्वागत

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर।  जनपद में रास्ट्रीय लोकदल के शहर कार्यालय में आज सैंकड़ों युवाओं ने लोकदल पार्टी ज्वाईन की यहां लोकदल के जिलाध्यक्ष अजीत राठी ने सभी का स्वागत किया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार आज शहर के सर्कुलर रोड पर स्थित लोकदल कार्यालय पर एक कार्यक्रम आयोजित किया गया इस कार्यक्रम में सैंकड़ों युवाओं ने लोकदल की सदस्यता ली।

पार्टी कार्यालय पर आयोजित कार्यक्रम में जिला अध्यक्ष अजित राठी, महानगर अध्यक्ष हाजी राजू आढ़ती, पूर्व विधायक नवाज़िश आलम, रजत वर्मा, अनुज प्रमुख, सुधीर भारतीय आदि की उपस्थिति में मोहम्मद बिलाल आढ़ती, नईम चौधरी, राशिद चौधरी के साथ सैकड़ो युवकों ने पार्टी की सदस्य्ता ग्रहण की। यहाँ सभी सदस्यों ने किसान मजदूर मसीहा चौ चरण सिंह के विचारों में आस्था जताते हुए रालोद की मजबूती के लिए कार्य करने का संकल्प भी लिया।

जिलाध्यक्ष अजित राठी ने युवाओ का आह्वान किया कि नौजवान बेरोजगारी के कारण बेहाल है,
अगर युवाओ छात्रों का भविष्य संवारने के लिये काम करना है तो जयंत चौधरी के हाथों को मजबूत करना होगा। महानगर अध्यक्ष हाजी राजू आढ़ती ने कहा कि सेकुलर विचारधारा के नेता जयंत चौधरी ही आने वाले समय मे राज्य को आगे बढ़ाएंगे, हमे सभी को हिन्दू मुस्लिम सिख आदि समाज को मिलकर जयंत चौधरी को मजबूत करना है।

इस मौके पर ओमकार बालियान, नईम चौधरी, दिलशाद चौधरी, बिलाल आढ़ती, फारूक चौधरी, दानिश चौधरी, मुकुल कुमार, ताबिश पुंडीर, डॉ जावेद चौधरी, अनस चौधरी ,मुजम्मिल चौधरी आदि मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button