Breaking Newsउत्तरप्रदेश

विधायक विक्रम सैनी कोर्ट में हुए पेश, कराई जमानत, सपा सरकार में दर्ज हुए थे झूठे मुक़दमे- विधायक विक्रम सैनी

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जनपद की खतौली विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक विक्रम सैनी सोमवार को अचानक एडीजे 5 कोर्ट में पेश हुए, जहाँ उन्होंने 2013 के दंगे के दौरान उनपर दर्ज हुए भड़काऊ भाषण देने और उकसाने के एक मामले में अपनी जमानत कराई विधायक महोदय की माने तो उनपर कब मुक़दमे दर्ज किये गए इस बात की उन्हें भी जानकारी तक नही सपा सरकार में अक्सर झूटे मुक़दमे दर्ज हुए थे- विधायक विक्रम सैनी

दरअसल 2013 के दंगों के दौरान कवाल गाँव से एक समाज की युवती दूसरे समाज के युवक के साथ चली गई थी , उस दौरान जानसठ कोतवाली पुलिस ने इस मामले में विक्रम सैनी के विरुद्ध 153 A ओर 295 A उकसाना और भड़काऊ भाषण देने की धारा में मुकदमा दर्ज किया था।

ये मामला कोर्ट में चल रहा था लेकिन कोर्ट में ना पेश होने के कारण विधायक जी के कई बार वारंट भी जारी हो चुके थे, जिसके बाद खतौली विधायक विक्रम सैनी ने आज इस मामले में एडीजे 5 कोर्ट में पेश होकर अपनी जमानत कराई।

इस मामले में विधायक विक्रम सैनी की माने तो सपा सरकार के दौरान 2013 में उनपर पुलिस ने कब ये मुकदमा दर्ज किये न तो उन्हें इस मामले की जानकारी है और न ही उनके वकील तक को ही। बहराल अब जब विधायक  को जानकारी हुई तो उन्होंने कोर्ट में पेश होकर आज अपनी जमानत करा ली है।

Tags

Related Articles

Back to top button