Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

SDM शुभांगी शुक्ला के निर्देशन में लोनी क्षेत्र में अवैद्य रुप से संचालित ईट भटटो के विरुद्ध की गई कार्यवाही

खबर वाणी सवांददाता

गाजियाबाद। जनपद में स्थित भटटो के संचालन के सम्बन्ध में मा0 एन0जी0टी0 के आदेशानुसार रोक के बावजूद ईट भटटो के संचालन के सम्बन्ध में प्राप्त शिकायतों के क्रम में उपजिलाधिकारी लोनी शुभांगी शुक्ला द्वारा दिये गये निर्देशों के अनुपालन में कृत कार्यवाही की गई। उपजिलाधिकारी लोनी के दिये गये निर्देशों के अनुपालन में तहसील लोनी में मा0 एन0जी0टी0 के रोक के बावजूद अवैद्य रुप से संचालित ईट भटटो के विरुद्ध कार्यवाही के लिए गठित टीम के सदस्यों तहसीलदार लोनी की अध्यक्षता में जिला खनन अधिकारी गाजियाबाद, उत्तर प्रदेश प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड एवं अग्नि शमन विभाग द्वारा आज तहसील लोनी, गाजियाबाद का सर्वेक्षण किया गया।

सर्वेक्षण के दौरान अवैद्य रुप से संचालित ईट भटटे के विरुद्ध कृत कार्यवाही का विवरण इस प्रकार है, मैसर्स जय दुर्गा भटटा कम्पनी ग्राम चिरौडी लोनी गाजियाबाद को सर्वेक्षण के दौरान संचालित पाये जाने के दृष्टिगत अग्नि शमन वाहन द्वारा पानी डालकर भटटे का संचालन बन्द कराया गया।, मैसर्स राधिका ब्रिक फिल्ड ग्राम चिरौडी लोनी गाजियाबाद को सर्वेक्षण के दौरान संचालित पाये जाने के दृष्टिगत अग्नि शमन वाहन द्वारा पानी डालकर भटटे का संचालन बन्द कराया गया।

मैसर्स रिचा ब्रिक फिल्ड ग्राम शकलपुरा लोनी गाजियाबाद को सर्वेक्षण के दौरान संचालित पाये जाने के दृष्टिगत अग्नि शमन वाहन द्वारा पानी डालकर भटटे का संचालन बन्द कराया गया एवं मैसर्स भगवान ब्रिक फिल्ड ग्राम शकलपुरा लोनी गाजियाबाद को सर्वेक्षण के दौरान संचालित पाये जाने के दृष्टिगत अग्नि शमन वाहन द्वारा पानी डालकर भटटे का संचालन बन्द कराया गया। कार्यवाही के लिए गठित संयुक्त टीम द्वारा कुल 04 अवैद्य रुप से संचालित ईट भटटो के विरुद्ध कृत कार्यवाही की आख्या उप जिलाधिकारी लोनी को अवलोकनार्थ एवं अग्रिम कार्यवाही के लिए प्रस्तुत की गई।

Related Articles

Back to top button