Breaking Newsउत्तरप्रदेश

जिले में खुलेआम उड़ाई जा रही आचार संहिता और सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां, खूब खिलाये जा रहें है लड्डू और जमकर की जा रही है नारेबाजी

बिना मास्क बिना शोशल डिस्टेंस के हो रही है प्रधानी की बैठकें

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। एक तरफ जहां देशभर के साथ ही यूपी में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है तो वहीं दूसरी तरफ पंचायत चुनाव के चलते गांव दर गांव हो रही ग्राम प्रधानों की पंचायत ,मीटिंग और डोर टू डोर प्रचार प्रसार में भी जमकर उड़ाई जा रही है आचार संहिता और शोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

मामला जनपद मुज़फ्फरनगर के थाना चरथावल क्षेत्र के ग्राम सैदपुरा का बताया जा रहा है जहां के प्रधान पद के प्रतियाशी रियासत पर आरोप है की बीती देर रात्रि में उन्होंने हजारों की भीड़ एकत्रित कर जहां एक तरफ लड्डू आदि बंटवाए तो व्ही इतनी तादात में बिना मास्क और बिना शोशल डिस्टेंसिंग के लोगों को एकत्रित किया जो कहीं न कहीं कोरोना को बढ़ावा देता दिखाई दे रहा है।

दरअसल पूरा मामला जनपद मु0 नगर के थाना चरथावल क्षेत्र के ग्राम सेदपुरा का बताया जा रहा है जहां की एक वीडियो शोशल मिडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

विडियों में साफ तौर पर दिखाई दे रहा है की ग्राम प्रधान पद के प्रतियाशी ने जहां एक तरफ हजारों की भीड़ एकत्रित की हुई है तो वहीं दूसरी तरफ लड्डू आदि बांटकर जयकारे भी लगाये जा रहे है यहीं नही यहाँ उपस्थित हजारों की भीड़ में एक आद को छोड़कर बाकि सभी ने मास्क तक नही लगाया है। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है की किस तरह सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियाँ उड़ती दिखाई दे रही है।

वायरल वीडियो- थाना चरथावल क्षेत्र के गांव सैदपुरा से ग्राम प्रधान रियासत की बताई जा रही है जिसमे भारी भीड़ भाई रियासत जिन्दा बाद के नारे लगा रही है जिसमे शोशल डिस्टेंसिंग और आचार संहिता की धज्जियां साफ तौर पर उड़ती दिखाई दे रही है जिसका वीडियो शोशल मिडिया पर जमकर वायरल हो रहा है अब देखना होगा की आखिर जिले के आलाधिकारी इस मामले में क्या कार्यवाही करते हैं।

Tags

Related Articles

Back to top button