Breaking Newsउत्तरप्रदेश

पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़ एक बदमाश गिरफ्तार, बदमाश के कब्जे से बाइक सहित अवैध असलाह, कारतूस बरामद

खबर वाणी भगत सिंह/ वसीम अहमद

मुजफ्फरनगर। जनपद के कस्बा खतौली में उस वक्त पुलिस और बदमाशों के बीच जबरदस्त मुठभेड़ हो गई जब पुलिस क्षेत्र में वाहन चेकिंग और गस्त में लगी हुई थी, बताया जा रहा है कि बाइक सवार दो बदमाशों को पुलिस ने रुकने का इशारा किया मगर बदमाशों ने रुकने के बजाय पुलिस टीम पर फायर झोंक दिया और मौके से भागने का प्रयास किया, जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी आत्मरक्षार्थ फायरिंग कर एक बदमाश को गोली मारकर घायल व् गिरफ्तार कर लिया तो वही उसका 1 साथी मौके से फरार हो गया, पकड़े गए बदमाश के पास से एक बाइक अवैध असलाह, कारतूस, खोखा भी बरामद किया गया है।

दरअसल पूरा मामला जनपद मुजफ्फरनगर के थाना खतौली अंतर्गत चौकी पमनावली क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां आज दोपहर स्थानीय पुलिस क्षेत्र में गस्त एवं वाहन चेकिंग अभियान में लगी हुई थी।

तभी अचानक विपरीत दिशा से बाइक सवार दो युवक पुलिस को आते दिखाई दिए पुलिस ने बाइक सवार दोनों युवकों को रुकने का इशारा किया मगर बाइक सवारों ने रुकने के बजाय पुलिस टीम पर फायर झोंक चित्तौड़ा की तरफ भागने का प्रयास किया किसी तरह अपनी जान बचा पुलिस ने वायरलेस सेट पर आला अधिकारीयों को बदमाशों की सूचना देकर मौके से भाग रहे बदमाशों का पीछा किया।

जहां काफी दूर जाने पर एक बार फिर से भाग रहे बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायर किया तो वही जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी फायरिंग की जिसमें बाइक सवार एक युवक को गोली जा लगी और बाइक सवार लड़खड़ाते हुए सड़क पर जा गिरे पुलिस ने घेरा बन्दी करते हुए एक घायल बदमाश को मय अवैध असलाह दबोच लिया जबकि उसका साथी जंगल के रास्ते मौके से फरार हो गया जिसकी तलाश पुलिस काफी देर तक करती रही मगर सफलता नहीं मिली।

बाद में पुलिस ने घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया और आगे की जांच पड़ताल में लग गई उधर पुलिस और बदमाशो की मुठभेड़ की सूचना मिलते ही सीओ खतौली आर के सिंह भी दल बल के साथ मोके पर पहुंचे और घटना की स्थानीय पुलिस से जानकारी ली।

यहां पहुंचे सीओ खतौली आर के सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि खतौली थाना क्षेत्र की चौकी पमन्नावाली पुलिस क्षेत्र में वाहन चेकिंग और गश्त कर रही थी जिसके चलते पुलिस की बदमाशों के साथ मुठभेड़ हो गई जिसमें एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया गया है जिसके पास से 1 पल्सर बाइक अवैध असलाह, कारतूस, खोखा बरामद किया गया है तो वहीं पकड़े गए बदमाश के फरार साथी की भी तलाश की जा रही है जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा पकड़े गए बदमाश के खिलाफ जनपद सहित मेरठ, मुरादाबाद, बिजनौर आदि जनपदों में चोरी, मादक पदार्थ/ शस्त्र तस्करी एवं वाहन चोरी के लगभग डेढ दर्जन से अधिक अभियोग पंजीकृत है।

पकड़े गए बदमाश का नाम पता

1- नबाव उर्फ भूरा पुत्र हासिम नि0 ग्राम बिहारी थाना सिखेडा जनपद मुजफ्फरनगर है जिसके पास से एक तमंचा मय 02 जिन्दा 01 खोखा कारतूस 315 बोर।

एक पल्सर मोटरसाइकिल यूके 07एस एडी 5281 बरामद की गई है।

मुठभेड़ के दौरान थाना प्रभारी एच एन सिंह,
चौकी प्रभारी मुकेश कुमार व क्राइम टीम में शामिल राहुल,अमित यादव,रोहतास कसाना, एसआई वरुण तेवतिया,आदि पुलिस कर्मी मौजूद रहे।

Tags

Related Articles

Back to top button