Breaking Newsउत्तरप्रदेश

एक माह बाद खुले बाजार व्यापारियों के चेहरों पर लौटी मुस्कान

बोले व्यापारी शोशल डिस्टेंसिंग,फेस मास्क और सेनेटाइजर का प्रयोग कर ग्राहकों का करेंगे स्वागत

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जनपद में एक महा बाद आज बाजारों में फिर से रौनक लौटी है जिसके चलते शहर के तमाम बाजार आज खोल दिए गए हैं, शासन की गाइड लाइन के अनुसार व्यापारी भी आज खासे खुश नजर आए और सोशल डिस्टेंसिंग, फेस मास्क, सैनिटाइजर से सभी दुकानदार अपने ग्राहकों का स्वागत करने को तैयार हो चले है, मुजफ्फरनगर जनपद में यूपी के अन्य जनपदों के साथ आज शहर एवं नई मंडी के समस्त बाजार खुल गए हैं जिसके चलते व्यापारी सुबह से ही अपनी-अपनी दुकानें खोलकर साफ- सफाई अभियान और ग्राहकों के स्वागत के लिए जुट गए हैं।

जी हां कोरोना काल और लोक डाउन के बाद लगभग 1 महीना 7 दिन बीतते ही शासन की गाइड लाइन के अनुपालन में मुजफ्फरनगर जिला प्रशासन ने आज जिले के व्यापारियों को अपनी-अपनी दुकानें और प्रतिष्ठान खोलने की अनुमति दे दी है।

जिसके चलते जनपद मुजफ्फरनगर के शहरी एवं नई मंडी क्षेत्र के साथ ही जिले भर में शासन की गाईड लाइनों के अनुरूप आने वाली दुकाने एंव बाजार जरूरत की वे तमाम दुकानें खोल दी गई है जिनका जनता और व्यापारियों को बे सबरी से इन्तेजार था।

बाजार और दुकाने खोले जाने से आज व्यापारियों के चेहरे पर एक महा बाद फिर से रौनक लौट आई है और उनके चेहरे खिल उठे हैं।

यहां नई मंडी के मुख्य बाजार बिंदल बाजार की अगर हम बात करें तो सुबह से ही तमाम व्यापारियों ने अपनी- अपनी दुकानों में साफ सफाई एंव पूजा अर्चना करते हुए अपनी दुकाने खोल ली है।

यहां व्यापारियों का कहना है की शासन की गाईड लाइनों का नियम के साथ पालन हम सभी लोग करेंगे और अन्य दुकानदारों को भी कराएंगे ताकि इस महामारी कोरोना से बचा जा सके।

दुकानदारों का कहना है की हम सभी दुकानदार शोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखते हुए फेस मास्क , सेनेटाइजर और उचित दुरी बनवाकर ही अपनी दुकानों में व्यापार करेंगे।

साथ ही साथ आने वाले भगवान रूपी ग्राहकों को भी इन नियमो से अवगत करा शोशल डिस्टेंस, फेस मास्क लगाने के लिए प्रेरित करेंगे।

उधर एक माह बीतने के बाद तमाम बाजार खुलते ही स्थानीय पुलिस भी हरकत में आ गई और गली बाजारों में तैनाती के साथ ही व्यापारियों

वाहन चालकों, एंव ग्राहकों से शोशल डिस्टेंस और फेस मास्क की अनिवारियता के साथ ही बार बार हाथों को धोने और सेनेटाइजर करने की अपील करती देखी गई।

Tags

Related Articles

Back to top button