Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

सड़क हादसे में बाइक सवार तीन की दर्दनाक मौत, एक घायल

खबर वाणी संवाददाता

गाजियाबाद। टीला मोड़ थाना क्षेत्र कोयल एनक्लेव के मेन गेट पर उस वक्त चीख-पुकार मच गई, जब सड़क हादसे में पति-पत्नी सहित नातिन की मौत हो गई। पीछे से आ रहे एचपी गैस सिलेंडर से भरे ट्रक ने स्प्लेंडर आई स्मार्ट मोटरसाइकिल में जोरदार टक्कर मार दी, पीछे से टक्कर लगने के बाद बाइक सवार ट्रक के नीचे आ गए, जिसमें पति पत्नी सहित दूर की नातिन बच्ची मौत हो गई और एक नातिन बच्ची बुरी तरह घायल हो गई।

जिसका गरिमा गार्डन स्थित नंदलाल अस्पताल में इलाज चल रहा है। आपको बता दें कि गरिमा गार्डन से लोनी के लिए जा रहे बाइक सवार लोगों को लोनी रोड कोयल एनक्लेव पर एचपी गैस से भरे ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी जिसमें तीन की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई।

स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक सहित चालक को हिरासत में लिया और मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया घायल बच्ची को गरिमा गार्डन के नंदलाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार गरिमा गार्डन निवासी शब्बीर के घर उनके किसी बच्चे का कल यानी सोमवार को जन्मदिन था। जन्मदिन में आई दूर की दो नातिन बच्चीयों को आज सुबह लोनी छोड़ने के लिए जा रहा था। तभी लोनी भोपुरा रोड कोयल एनक्लेव के पास अनियंत्रित एचपी गैस सिलेंडर से भरा ट्रक ने मोटरसाइकिल में जोरदार टक्कर मार दी जहां शब्बीर (45) और संजीदा (42) व मासूम बच्ची मुस्कान (11) की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई।

सड़क हादसे में घायल हुई मासूम बच्ची आसिफा (07) को पुलिस ने आनन-फानन में गरिमा गार्डन स्थित नंदलाल अस्पताल में भर्ती कराया जहां मासूम बच्ची का इलाज चल रहा है।

टीला मोड़ थानाध्यक्ष ओमप्रकाश आर्य ने बताया कि लोनी भोपुरा रोड पर सड़क हादसेे में पति पत्नी सहित एक बच्ची की मौकेेेेे पर मौत हो गई। एक बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसको गरिमा गार्डन के नंदलाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जहा घायल का इलाज चल रहा है। मृतक के परिजनों की तरफ से शिकायत ले ली गयी है, शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

Tags

Related Articles

Back to top button