Breaking Newsउत्तरप्रदेश

जमीन नापने के नाम पर पटवारी ने मांगी 50 हजार की रिश्वत, वीडियो वायरल

पीड़ितों ने कल तहसील दिवस में स्थानीय अधिकारियों सहित जिले के आला अधिकारियों से लगाई इंसाफ की गुहार

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जनपद में भ्रष्टाचारी का मामला रुकने का नाम नही ले पा रहा खुले आम जनता जनार्दन से लेखपाल रिश्वत मांग रहा, जिसका वीडियो शोशल मिडिया पर जमकर वायरल हो रहा है पीड़ितों ने कल तहसील दिवस में स्थानीय अधिकारीयों सहित जिले के आलाधिकारियों से भी इंसाफ की गुहार लगाई है,पीड़ितों का कहना है की हल्का लेखपाल जमीन नापने के मांग रहा 50 हजार रूपये साथ ही साथ,पीड़ितों की जमीन भी बंटाई वाले ने ही कब्जाई हुई है नही मिल रहा इंसाफ, अब पीड़ित जमीन कब्जा मुक्त कराने और बिना पटवारी को पैसे दिए लगा रहा आलाधिकारियों से इंसाफ की गुहार लगाई है।

◆ देखे वीडियो कैसे 50 हजार की मांग कर रहा पटवारी

दरअसल पूरा मामला जनपद मुज़फ्फरनगर के कस्बा व् तहसील खतौली का है जहां गत दिवस सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया था जिसमे सैंकड़ों लोग अपनी अपनी समस्याओं को लेकर जिले के आलाधिकारियों के सामने प्रस्तुत हुए थे।

इनमे से एक पीड़ित महिला बेबी वर्मा पत्नी संजय वर्मा निवासी होली चौक खतौली ने भी अधिकारीयों को एक शिकायती पत्र सौंपते हुए अपनी जमीन की नपाई और कब्जा मुक्त कराये जाने की मांग की थी।

यहां पहुंची बेबी वर्मा ने बताया की उनकी 2 बीघा कृषि भूमी जोकि क्षेत्र के गांव मुजाहिदपुर में है जिसपर मनोज पुत्र महावीर सिंह ने कब्जा कर रखा है जिसको कब्जा मुक्त कराने और जमीन की नपाई कराने के नाम पर क्षेत्रीय पटवारी रमेश द्वारा हमसे 50 हजार की रिश्वत मांगी जा रही है उन्होंने आरोप लगाते हुए बताया की हमारे पास उक्त पटवारी का रिश्वत मांगते हुए वीडियो भी है।

जब इस सम्बन्ध में मिडिया कर्मियों ने पटवारी का पक्ष जानने का प्रयास किया गया तो उक्त पटवारी द्वारा झल्लाते हुए पीड़ितों से ही बात करने की बात कहकर फोन काट दिया अब देखना होगा की योगी सरकार में रिश्वत मांगने वाले ऐसे पटवारी के खिलाफ क्या कार्यवाही होती है जो अपने साथ ही आलाधिकारियों के नाम पर भी रिश्वत मांग रहा है।

Tags

Related Articles

Back to top button