Breaking Newsउत्तरप्रदेश

सांप के काटने ने सेवादार महिला की मौत,  मृतक महिला अपने पति के साथ पीर(मजार) पर करती थी सेवा

महिला को साँप के काटने से आसपास के इलाके में भी हड़कंप मचा हुआ है

भगत सिंह / वसीम अहमद

मुजफ्फरनगर। जनपद के थाना खतौली क्षेत्र अंतर्गत गांव भैंसी में स्थित एक पीर (मजार ) पर उस वक्त हड़कंप मच गया जब वहां सेवारत एक महिला को सांप ने डस लिया। सांप के डस लेने से जहां महिला की चीख पुकार निकल गई तो वहीं आसपास के ग्रामीण एवं परिजनों ने महिला को इलाज के लिए पहले झाड़-फूंक वालों को दिखाया जिसके बाद सही इलाज ना मिलने के चलते बाद में उसे सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां देर रात महिला की मौत हो गई महिला की मौत हो जाने से जहां उसके परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है तो वहीं क्षेत्र में भी हड़कंप मचा हुआ है बताया जा रहा है की उक्त पीर मजार पर पहले भी कई बार सांप निकल चुकें है मृतक महिला काफी समय से अपने परिजनों सहित पीर मजार पर सेवा कार्य में लगी थी।

दरअसल पूरा मामला जनपद मुजफ्फरनगर के कस्बा खतौली अंतर्गत गांव भैंसी का है जहां गत दिवस गांव के बाहर एक छोर पर पीर बाबा की मजार है जिस पर काफी लंबे समय से आशिक अली अपनी पत्नी सकीना के साथ सेवा कार्य में लगे हुए थे।

मामला गत दिवस दोपहर के समय का है आशिक अली ने बताया की उसकी पत्नी को एक जहरीले सांप ने उस वक्त डस लिया जब वह पीर बाबा की मजार पर सेवा कार्य में लगी हुई थी।

इसी मजार पर मृतक महिला अपने पति के साथ करती थी सेवा

सांप के काटे जाने से जहां महिला की चीख निकल गई तो वहीं आस पड़ोस के लोग व् महिला के परिजन उसे इलाज के लिए लहले झाड़ फूंक वालों के पास ले गए लेकिन शाम तक जब महिला की हालत में कोई सुधार नही आया तो परिजन उसे इलाज के लिए खतौली सी एच सी ले गए जहां से उसे जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया जहां इलाज के दौरान देर रात्रि महिला की मौत हो गई।

जब इस मामले की जानकारी आज सवेरे गांव में लगी तो वहां हड़कंप मच गया जिसके बाद लोगों का जमावड़ा मृतक के घर लग गया यहां स्थानीय ग्रामीणों और मृतक महिला के पति ने बताया की पीड़ित परिवार काफी लम्बे समय से पीर बाबा की मजार पर सेवा कार्य में लगे हुए थे यहाँ कई बार जहरीले सांप निकल चुके है।

Tags

Related Articles

Back to top button