Breaking Newsउत्तरप्रदेश

जुआ खेल रहे 7 लोगो को पुलिस ने किया गिरफ्तार, कब्जे से 2 ताश की गड्डियां व 20 हजार की नगदी बरामद

खबर वाणी संवाददाता

मुजफ्फरनगर। जनपद की बुढ़ाना कोतवाली पुलिस की जुआरियों पर सबसे बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने एक मकान में चल रहे जुए की सूचना पर  छापा मारी करते हुए मोके से 7 जुआरियों को किया गिरफ्तार, पुलिस ने उनके कब्जे से ₹14920 व जमा तलाशी के दौरान 5360 रुपए और बरामद किये पुलिस सभी जुआरियों को गिरफ्तार कर थाने ले आई जिनसे कड़ाई से पूछ ताछ करने पर उनके खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर दिया देर रात्रि से लेकर दिन निकलने तक थाने में जुआरियों को छुड़वाने के लिए सफ़ेद पोशों सहित कई अन्य लोगों का तांता लगा रहा मगर पुलिस ने किसी की भी एक नहीं सुनी और आरोपियों को आज जेल भेज दिया।

 

दरअसल मामला बीती देर रात्रि को बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र के केनरा बैंक वाली गली का है जहां पर एक मकान में भारी मात्रा में जुआँ खेले जाने की सूचना स्थानीय पुलिस को लगी।

यहां मुखबिर खास की सूचना पर पुलिस ने मोके पर जाकर घेराबन्दी करते हुए बताये गए स्थान पर दबिश दे डाली जहां मोके से 7 युवकों को जुआं खेलते रंगे हाथों पकड़ा गया जिपर पर पुलिस ने सभी जुआरियों को गिरफ्तार कर लिया और उन्हें बुढाना कोतवाली ले आई। यहाँ पुलिस ने मौके से जुआरियों के कब्जे से ₹14920 की रकम बरामद की है जबकि तलाशी लेने पर सभी आरोपियों के पास से ₹5360 की और नगदी बरामद की गई।

◆ पुलिस ने सभी आरोपियों पर गंभीर धाराओं में मामला दर्ज कर लिया पकड़े गए जुआरियों में।

1- मानु पुत्र तेजपाल सिंह नि0 मौहल्ला कृष्णापुरी कस्बा व थाना बुढाना मुजफ्फरनगर।

2- सागर पुत्र पदम नि0 मौहल्ला चमारान कस्बा व थाना बुढाना मुजफ्फनगर।

3- मोहित पुत्र सोमपाल नि0 मौहल्ला चमारान कस्बा व थाना बुढाना मुजफ्फनगर।

4- पवन पुत्र राजपाल नि0 मौहल्ला चमारान कस्बा व थाना बुढाना मुजफ्फनगर।

5- पंकज पुत्र प्रमोद नि0 मौहल्ला काशीराम कालौनी कस्बा व थाना बुढाना मुजफ्फनगर।

6- अर्जुन पुत्र जगपाल नि0 मौहल्ला चमारान कस्बा व थाना बुढाना मुजफ्फनगर।

7- अमित पुत्र रामपाल नि0 मौहल्ला चमारान कस्बा व थाना बुढाना मुजफ्फनगर।

पकड़े गए सभी आरोपियों के पास से 20280/- रूपये नगद, 52-52 ताश के पत्ते (02 गड्डी) व एक फड पल्ली प्लास्टिक बरामद की गई है।

बुढ़ाना सीओ विनय गौतम ने बताया है कि 8 तारीख की रात्रि को एक मकान में जुऐ की सूचना पर पुलिस ने मकान पर छापा मारा जिसमें पुलिस ने 7 जुआरियों को गिरफ्तार किया और उनके कब्जे से लगभग ₹20 हजार रुपये की नगद बरामद किए पुलिस ने सभी आरोपियों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है और आज उन्हें जेल भेजा जा रहा है।

Tags

Related Articles

Back to top button