Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

पहचान छुपा कर खुलेआम घूम रहा हत्यारोपी चढ़ा पुलिस के हथते, आलाकत्ल चाकू के साथ किया गिरफ्तार

अभिताभ बच्चन का बहुत बड़ा फैन था हत्यारोपी आज़ाद, ज्यादातर अभिताभ की स्टाइल में रहना पसंद करता था आज़ाद

खबर वाणी संवाददाता

गाजियाबाद। कोतवाली नगर थाना क्षेत्र के केला भट्टा इलाके के कबाड़ी मार्केट में गत दिनों शुक्रवार की देर रात बड़े भाई ने छोटे भाई की प्रॉपर्टी के विवाद में धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी थी जिसका कैला भट्टा चौकी इंचार्ज इमाम जैदी ने आज भाई के हत्यारोपी आजाद को सादिक की पुलिया से गिरफ्तार कर हत्या का खुलासा कर दिया है। बता दें कि आरोपी शुक्रवार की रात से ही हत्या करने के बाद फरार चल रहा था। पुलिस ने कई जगह सहित अन्य जनपदों में भी आरोपी की तलाश की लेकिन आरोपी पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा था।

पुलिस की गिरफ्त से दूर रहने का मुख्य कारण यह था कि हत्या आरोपी मोबाइल फोन तक का इस्तेमाल नहीं करता था जिस वजह से आरोपी की कोई जानकारी पुलिस को नहीं मिल रही थी। आज सुबह कैला भट्टा चौकी इंचार्ज इमाम जैदी को मुखबिर द्वारा सूचना मिली थी कि लालू की हत्या करने वाला हत्यारोपी लालू का भाई आजाद शादी की पुलिया पर घूम रहा है पुलिस ने सतर्कता बरतते हुए हत्यारोपी आजाद उर्फ रहीमुद्दीन को आला कत्ल चाकू के साथ गिरफ्तार किया है।

जानकारी के अनुसार कैला भट्टा इलाके में आरोपी आजाद अपने नाम से टेलर की दुकान चलाता है हत्यारोपी आजाद का कहना है कि उसका भाई लालू शराब पीकर उसके परिजनों से और उसके घर वालों से अभद्रता और गलत व्यवहार करता था जिसके कारण हत्यारोपी आजाद को यह व्यवहार अच्छा ना लगा गत दिनों शुक्रवार की देर रात आजाद ने अपने छोटे भाई लालू की कबाड़ी मार्केट में धारदार हथियार से गला रेत कर बेरहमी से हत्या कर दी। हत्या के बाद कैला भट्टा इलाके सहित पुलिस विभाग में भी हड़कंप मच गया था।

◆अमिताभ बच्चन का फैन था भाई का हत्यारोपी आजाद

बॉलीवुड के बादशाह अमिताभ बच्चन का बहुत बड़ा फैन था हत्यारोपी आजाद बता दे कि आरोपी आज़ाद ने अपनी दुकान की चारो दीवारों पर अभिताभ बच्चन की फोटो लगा रखी है। और अधिकतर अभिनेता अभिताभ बच्चन कि ही स्टाइल के कपड़े पहनना पसंद करता था।

◆पहचान छुपाने के बाद भी पुलिस की गिरफ्त से नहीं बच पाया हत्यारोपी आजाद

आपको बता दें कि भाई की हत्या करने वाला हत्यारोपी आजाद ने अपनी पहचान छुपाने के लिए जनपद बुलंदशहर की स्याना में एक नामी नाई की दुकान हरिया पर बाल कटवा कर अपनी पहचान छुपानी चाहिए थी। लेकिन पहचान बदलने के बाद भी पुलिस की गिरफ्त से नहीं बच पाया आरोपी आजाद, आज सुबह कई लोगो तो आरोपी आज़ाद को पहचान भी नही पाए थे, अपनी पहचान छुपाकर खुलेआम केला भट्टा इलाके में घूम रहा था आरोपी तभी पुलिस के खास मुखबिर की नजर आरोपी आजाद पर पड़ी जिसकी सूचना तत्काल मुखबिर ने चौकी इंचार्ज इमाम जैदी को दी। मुखबिर खास की सूचना पर तत्काल मौके पर पहुचीं पुलिस ने आरोपी आज़ाद को सादिक की पुलिया से आला कत्ल चाकू के साथ गिरफ्तार कर लिया है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button