Breaking Newsउत्तरप्रदेश

सर्राफा की दुकान में हुई चोरी का पुलिस ने किया खुलासा, पुलिस ने तीन आरोपी पकड़े

पकड़े गए तीनो आरोपियों से सोने चांदी के जेवरात सहित नगदी, मोबाईल फोन भी किए गए बरामद

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जनपद की थाना नई मंडी पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है, यहां नई मंडी पुलिस ने क्षेत्र के नसीरपुर रोड से तीन ऐसे शातिर अपराधियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है, जिन्होंने क्षेत्र में एक सर्राफ की दुकान में नकबजनी करते हुए सोने चांदी के जेवरात सहित नगदी पर हाथ साफ कर कर क्षेत्र में सनसनी फैला दी थी मामले के खुलासे के लिए वरिष्ठ पुलिस अधिकारीयों ने कई टीमे लगाई हुई थी, पकड़े गए तीनों आरोपियों के पास से चोरी की गई नकदी, सोने-चांदी के जेवरात सहित तीन मोबाइल भी बरामद किये हैं आज पूछताछ के बाद थाना नई मंडी पुलिस ने पकड़े गए तीनों आरोपियों को जेल भेज दिया है।

 

दरअसल पूरा मामला जनपद मुजफ्फरनगर के थाना नई मंडी क्षेत्र अंतर्गत गौशाला रोड का है जहां गत दिनों अज्ञात बदमाशों द्वारा एक सर्राफ की दुकान पर सेंधमारी करते हुए भारी मात्रा में सोने – चांदी के जेवरात सहित नगदी पर हाथ साफ करते हुए क्षेत्र में सनसनी फैला दी थी।

मामला संज्ञान में आते ही एसपी सिटी सहित भारी फोर्स मौके पर पहुंची थी और इस पूरे मामले की जांच पड़ताल के लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव एंव पुलिस अधीक्षक नगर अर्पित विजय वर्गी व सीओ नई मंडी द्वारा सर्राफ के यहां हुई चोरी की घटना के खुलासे के साथ ही जनपद में घर में घुस कर नकदी व जेवरात चोरी करने वाले अपने शातिर बदमाशों की धरपकड़ करने के लिए कई टीमो का गठन कर खुलासा करने के सम्बन्ध में कड़े दिशा-निर्देश दिये थे।

जिसके चलते नई मंडी पुलिस ने भी उसी दिन से भाग दौड़ शुरू कर दी थी जिसमे गत दिन थाना नई मंडी पुलिस के हाथ उस वक्त बड़ी सफलता लगी जब पुलिस क्षेत्र के नसीरपुर रोड पर गस्त व् वाहन चैकिंग में लगी थी।

यहां पुलिस ने चैकिंग के दौरान नसीरपुर पुलिया के पास बने ग्राउण्ड के पास से तीन शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है जिनमे से

1. राशिद पुत्र अयूब निवासी ग्राम पिनना थाना शहर कोतवाली मु0 नगर तथा हाल पता सुभाषनगर थाना नई मंडी मु0 नगर

2. सुहैल पुत्र छोटा उर्फ जुल्फकार निवासी जय हिन्द स्कूल वाली गली नसीरपुर रोड थाना नई मंडी मु0 नगर

3. जोनी पुत्र सतपाल निवासी सुभाषनगर सैनी डाक्टर के बराबर में नसीरपुर रोड थाना नई मण्डी मु0 नगर को सर्राफ की दुकान से मय चोरी किया गया माल, तीन मोबाईल, 28 हजार 400 रूपये की नगदी, भारी मात्रा में सोने चांदी के जेवरात, बरामद किये हैं।

◆पुलिस द्वारा तीनो आरोपियों को को कड़ी पूछताछ के बाद आज जेल भेज दिया है:

सीओ नई मंडी हिमांशु गौरव ने बताया की नई मंडी पुलिस ने क्षेत्र में हुई सर्राफ की दुकान से चोरी की घटना के साथ ही अन्य घटनाओ का भी आज खुलासा कर दिया है तीन शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है जिनसे भारी मात्रा में चोरी के आभूषणों सहित नगदी मोबाईल भी बरामद किये गए है पकड़े गए शातिर बदमाशों के साथियों सहित इनकी कुंडली खंगाली जा रही है आज इनसे पूछ ताछ के बाद इन्हें जेल भेजा जा रहा है।

◆पकड़े गए शातिर चोर/बदमाशों से से बरामदगी:

●1. नकद 28,400 कुल रुपये

●2. 03 मोबाइल फोन (एक मोबाइल रेड्मी ब्लू फुलर, एक मोबाइल बीवो रंग काला, एक मोबाइल पोको कंपनी रंग नीला)

●3. 18 चीज सफेद धातु (एक जोडी सफेद धातु पायजेब एक सफेद धातु की पाजेब, एक सफेद धातु का गले का सेट, सफेद व काली धातु का हाथ का ब्रसलेट, एक सफेद धातु की पायजेब, एक जोड़ी सफेद धातु का गले का सेट, एक सफेद धातु का गिलास तीन कटोरी एक सफेद धातु की चम्मच, दो जोड़ी सफेद धातु पायजेब, सफेद धातु का सटे एक गले व कान का सफेद धातु का सेट, एकजोडी पायजेब सफेद धातु)

●4. 7 चीज पीली धातु (एक पीली धातु की अंगूठी, एक पीली धातु की चैन, एक जोडी पीली धातु कुन्डल, एक एक गले का एक पीली धातु की झूमकी)

◆बदमाशों को पकड़ने वाली पुलिस टीम:

●1. प्रभारी निरीक्षक अनिल कपरवान थाना नई मंडी मु. नगर

●2. निरीक्षक सुशील सैनी थाना नई मंडी मु.नगर

●3. वरिष्ठ उपनिरीक्षक मनोज कुमार थाना नई मंडी मु. नगर

●4. उपनिरीक्षक नेत्रपाल सिंह थाना नई मंडी मु.नगर

●5. उपनिरीक्षक ज्ञानेन्द्र सिंह नागर थाना नई मंडी म नगर
हैड़ कांस्टेबिल सुशील कुमार, हरवेन्द्र ,सोविन्द्र, प्रमोद कुमार, रोहित तेवतिया , प्रेमपाल सिह सहित कांस्टेबिल तरुणपाल, देवेन्द्र सिह ,अंकित आदि पुलिस कर्मी मौजूद रहे।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button