Breaking News

लॉयंस क्लब लक्ष्मी द्वारा स्कूली बच्चों को गर्म कपड़े किये वितरण, बच्चों ने किया गर्म जोशी के साथ स्वागत

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश में बढ़ती ठंड को देखते हुए जहां प्रदेश सरकार भी स्कूली बच्चों के लिए तमाम व्यवस्थाएं और तमाम इंतजाम आज कर रही है तो वहीं दूसरी तरफ शहर के समाजसेवी भी अब स्कूली बच्चों की सेवार्थ में आगे आने लगे हैं।

यहां ग्रामीण इलाके के प्राथमिक विद्यालय में लायंस क्लब लक्ष्मी द्वारा स्कूली बच्चों को गर्म कपड़ों का वितरण किया गया जिसके चलते स्कूली बच्चों ने भी आगंतुकों का गर्मजोशी के साथ स्वागत कर धन्यवाद देते हुए आभार जताया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, आज मुजफ्फरनगर के थाना नई मंडी क्षेत्र अंतर्गत प्राथमिक विद्यालय रुस्तमगढ़ कुकड़ा में लायंस क्लब लक्ष्मी से जुड़े पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता पहुंचे जहां उन्होंने प्राथमिक विद्यालय में पढ़ने वाले स्कूली बच्चों को बढ़ती ठंड और कोहरे से बचने के लिए गर्म कपड़ों का वितरण किया।

यहां पहुंचे लायंस क्लब लक्ष्मी के अध्यक्ष व्यापक कृष्ण पुरी, कोषाध्यक्ष पंकज मोहन गर्ग, सदस्यगण हरी भूषण गुप्ता, आशुतोष बंसल, राजेश कुमार, अशोक अग्रवाल, प्रदीप कुमार आदि ने बताया कि आजकल समूचे भारत सहित प्रदेश भर में ठंड का प्रकोप जारी है।

हमारी संस्था लायंस क्लब लक्ष्मी व् इसके पदाधिकारियों एवं सदस्यगणों द्वारा समय-समय पर तमाम लोगों की आम जरूरतों को देखते हुए विभिन्न आयोजन एवं सहयोग करते चले आ रहे है।

आज इसी कड़ी में जनपद भर में बढ़ रही ठंड को देखते हुए लायंस क्लब लक्ष्मी के पदाधिकारियों एवं सदस्यों द्वारा यहां रुस्तमगढ़ कुकड़ा के प्राथमिक विद्यालय में छोटे-छोटे स्कूली बच्चों को गर्म कपड़ों का वितरण जैसे गरम बनियान, टोपी, मौजे आदि दिए गए हैं ताकि बढ़ती ठंड से इन स्कूली बच्चों को बचाया जा सके हम और हमारा संगठन आगे भी इसी तरह के कार्य करते रहेंगे।

उधर स्कूली बच्चों द्वारा गर्म कपड़े मिलने पर आगंतुकों का जहां भव्य स्वागत किया तो वही उनका आभार भी जताया है यहां प्राथमिक विद्यालय से जुड़ी अध्यापिकाओं ने भी लायंस क्लब लक्ष्मी के तमाम पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं का आभार जताते हुए उनके इस कार्य की भूरी भूरी प्रशंसा भी की है।

प्राथमिक विद्यालय रूस्तमगढ़, में उपस्थित अध्यापिकाओं में आरती शर्मा, प्रीति मलिक, सरिता सहायक अध्यापिका, सहायक अध्यापिका, अनीता शिक्षा मित्र,  मोनिका आदि मौजूद रहीं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button