Breaking Newsउत्तरप्रदेश

अंधेरी रात होते ही नई मंडी इलाके में बेख़ौफ़ बदमाशों ने लाखों से अधिक कि डकैती डाल फैलाई सनसनी, मचा हड़कंप

पॉश इलाके में डकैती की वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में मचा हड़कंप आनन- फानन में ही स्थानीय पुलिस सहित एस पी सिटी भारी फ़ोर्स के साथ मोके पर पहुँच जाँच पड़ताल में जुटे

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जनपद में दिन छिपते ही कार सवार अज्ञात बदमाशों द्वारा एक परिवार को गन पॉइंट पर बंधक बनाते हुए लाखों से भी अधिक की डकैती की घटना को अंजाम देकर इलाके में सनसनी फैला दी, डकैती की सूचना मिलते ही जहां एक तरफ पुलिस विभाग में भी हड़कंप मच गया तो वही सूचना मिलते ही यूपी के कौशल विकास राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल, समाजवादी पार्टी के पूर्व जिला अध्यक्ष गौरव स्वरूप, व्यापारी नेता संजय मित्तल एवं कई व्यापारी मौके पर पहुंचे।

जहां राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने एसपी सिटी, एसएसपी ,और पुलिस के उच्च अधिकारियों को फोन कर कड़े दिशा निर्देश देते हुए इस घटना के जल्द खुलासे के निर्देश दिए है।

बताया जा रहा है की डकैती की घटना को अंजाम देने वाले सभी बदमाश एक कार में सवार होकर आये थे तथा सभी नकाब पॉश थे जिन्होंने गन प्वाइंट पर पुरे परिवार को लेकर इस दुस्साहसिक वारदात को अंजाम दिया है उधर पुलिस अधिकारीयों की माने तो बदमाश सी सी टीवी में कैद हो गए है जल्द ही इस केस को पुलिस वर्क आउट कर लेगी।

दरअसल पूरा मामला जनपद मुज़फ्फरनगर के थाना नई मंडी अंतर्गत गोशाला रोड का है जहां देर शाम दिन छिपते ही रजनीश नामक व्यापारी के घर अज्ञात नकाब पॉश बदमाशों ने पुरे परिवार को गन प्वाइंट पर लेकर 25 मिनट के अंतराल में ही लाखों से अधिक की कीमत के जेवरातों सहित नगदी की डकैती डाल इलाके में सनसनी फैला दी यहाँ बदमाश परिवार को शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी देते हुए आसानी से फरार हो गए।

किसी तरह पीड़ित परिवार ने शोर शराबा किया तो मोके पर मौहल्ला वासियों की भीड़ एकत्रित हो गई पॉश इलाके में बड़ी डकैती की सूचना जंगल में आग की तरह फैल गई नई मंडी इलाके में डकैती की वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में भी हड़कंप मच गया।

आनन फानन में ही स्थानीय पुलिस के साथ ही एसपी सिटी अर्पित विजय वर्गी, डॉग स्क्वैड, फिंगर फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट और सर्विलांस टीम सहित क्राईम ब्रांच व एसओजी टीम के साथ मोके पर पहुंचे और पीड़ित परिवार से जानकारी हासिल करते हुए घटना स्थल की बारीकी से जाँच पड़ताल की गयी है।

उधर नई मंडी इलाके में डकैती की सूचना मिलते ही यूपी के कौशल विकास राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल, सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष गौरव स्वरूप, स्थानीय सभासद, व्यापारी नेता संजय मित्तल, सहित कई समाजसेवी एंव व्यापारी नेता भी घटना स्थल पर पहुंच गए।

जहां पीड़ित परिवार से यूपी कौशल विकास राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने जानकारी हासिल करते हुए उन्हें ढांढस बढ़ाया तो वहीं घटना के जल्द खुलासे व आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही के लिए एसपी सिटी अर्पित विजय वर्गी, एस एस पी अभिषेक यादव सहित आई जी रेंग मेरठ जोन, व एडीजी मेरठ जोन राजीव सभरवाल को भी दिशा निर्देश दिए है।

यहाँ सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष गौरव स्वरूप ने कहा की नई मंडी जैसे पॉश इलाके में भी अब व्यापारी सुरक्षित नही यहाँ डकैती की दिन छिपते ही वारदात हो रहीं है ये कैसा राम राज्य है।

पुलिस की तरफ से एस पी सिटी अर्पित विजय वर्गी ने जानकारी दी की शाम 6 बजे व्यापारी के यहां डकैती की घटना की सूचना मिली है पुलिस बल मोके पर पहुंच जाँच पड़ताल कर रहा है।

बदमाश सीसीटीवी कैमरों में भी दिखाई दे रहें है कई टीमे लगा दी गई हैं जल्द ही आरोपी गिरफ्तार कर इस केस को वर्क आउट कर लिया जायेगा।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button