Breaking Newsउत्तरप्रदेश

गाली गलोच से मना किया तो कर दिया पथराव,बच्चे और महिला सहित तीन घायल

सूचना मिलते ही पुलिस में भी मचा हड़कंप, घायलों के परिजन पहुंचे इंसाफ की गुहार लेकर थाने पुलिस मामले को दबाने में लगी रही मिडिया के दखल के बाद कराई गई घायलों की डॉक्टरी

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जनपद में दिन छिपते ही शरारती तत्वों का हंगामा और ईट पथराव उस समय देखने को मिला, जब नई मंडी थाना क्षेत्र अंतर्गत मोहल्ला भरतिया कॉलोनी में शरारती तत्वों द्वारा गली में गाली गलोच करते समय महिलाओं द्वारा मना करने पर उपद्रवियों ने महिलाओं, बच्चों सहित कई को पथराव करते हुए घायल कर दिया, उधर पथराव और झगड़े की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में भी हड़कंप मच गया और आनन-फानन में मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को थाने भेज शरारती उपद्रवियों की तलाश में भाग दौड़ की, उधर थाने पहुंचे घायलों की जब न तहरीर लिखी गई और न डॉक्टरी हुई तो उन्होंने हंगामा खड़ा कर दिया मामले की भनक लगते ही कुछ मिडिया कर्मी भी पहुंचे जहां मिडिया के दखल के बाद तहरीर लेकर घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया।

दरअसल पूरा मामला जनपद मुजफ्फरनगर के थाना नई मंडी क्षेत्र अंतर्गत मोहल्ला भरतिया कॉलोनी का है जहां देर शाम कुछ शरारती युवक मोहल्ले की गलियों में गाली गलौच करते हुए जा रहे थे तभी मोहल्ले की कुछ महिलाओं ने उन्हें समझाते हुए गली में गाली गलौच करने से मना कर दिया।

जिसके बाद शरारती तत्व और उग्र हो गए और कुछ देर में आने की बात कहकर एक झुंड के साथ दोबारा उसी गली में जा पहुंचे जहां शरारती तत्वों ने महिलाओं के घरों पर जबरदस्त पथराव कर दिया।

पथराव होने से जहां गली में अफरा-तफरी फैल गई तो वही इस पथराव के दौरान एक मासूम बच्चे सहित महिला और पुरुष मिलाकर तीन से चार लोग घायल हो गए उधर घटना की सूचना किसी ने स्थानीय पुलिस के साथ ही यूपी 112 डायल को भी दे दी।

सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में भी हड़कंप मच गया आनन-फानन में मौके पर पहुंची पुलिस ने जहाँ एक तरफ सभी घायलों को थाने भेज दिया तो वहीं आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। उधर थाने पहुंचने पर जब घायलों की कोई सुनवाई आदि नही हुई यो उन्होंने मिडिया का सहारा लिया मिडिया के दखल के बाद कहीं जाकर जहां एक तरफ घायलों की तहरीर ली गई और घायलों को इलाज के लिए चिट्टी आदि दी गई।

यहां घायल महिलाओं ने आरोप लगाते हुए बताया की अक्सर मौहल्ले की गलियों में जक्त लोग आये दिन शराब पीकर गाली गलोच व् किसी के साथ भी मार पीट करने पर उतारू रहते है जिन्हें जब भी कोई मना करता है तो ये लोग एक राय होकर मार पीट व् गाली गलोच पर उत्तर आते है ये लोग बाल्मीकि समाज से है।

घायलों के नाम।
कुणाल पुत्र अमृता, सविता पत्नी इंद्रपाल, अनिल पुत्र राजकुमार निवासी भरतिया कॉलोनी थाना नई मण्डी मु0 नगर।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button