Breaking News

जिलापंचायत सदस्य पति पर रंगधारी ने देने पर जानलेवा हमला,भाजपा सरकार में ही भाजपा पदाधिकारी का हो रहा उत्पीड़न

बदमाशो ने रंगधारी न देने पर जिलापंचायत सदस्य पति पर किया जानलेवा हमला

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। नई मंडी थाना क्षेत्र के गांव मखियाली में भाजपा  के पदाधिकारी एंव कार्यकर्ता जिला पंचायत वार्ड 41 की महिला सदस्या के पति को गांव के ही शातिर बदमाशों ने रंगदारी न देने पर जान लेवा हमला कर किया गम्भीर रूप से घायल कर देने का मामला सामने आया है। बता दे कि  सत्ताधारी पार्टी में अपनी ही सरकार में पलायन को मजबूर हो रहे हैं पीड़ित स्थानीय पुलिस प्रशासन सहित जिला पंचायत अध्यक्ष समेत केंद्रीय राज्य मंत्री तक से लगा चूका जान मॉल की गुहार इंसाफ नही मिलने पर मकान बिकाऊ है का इश्तिहार लगा दिया।

दरअसल पूरा मामला जनपद मु०नगर के थाना नई मंडी क्षेत्र के ग्राम मखियाली वार्ड 41 से जिला पंचायत महिला सदस्या से जुड़ा हुआ है।

यहां महिला जिला पंचायत सदस्या ने बताया की गत दिनों दिनांक 8/10/2021 को उनके पति शाहनवाज पुत्र अब्बास निवासी गांव मखियाली थाना नई मंडी को गांव के ही कुछ दबंग बदमाशों ने रंगदारी नही देने पर भोपा रोड पर बाला जी पेपर मिल के सामने जान लेवा हमला कर गम्भीर रूप से घायल कर दिया था और मोके से फरार हो गए थे।

मोके पर राहगीरों सहित स्थानीय ग्रामीणों ने घटना की सूचना स्थानीय पुलिस के साथ ही घायल के परिजनों को भी दे दी जिसके चलते ग्रामीणों और परिजनों ने घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया था जहां से घायल को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया था।

घायल के परिजनों ने नामजद तहरीर देकर पुलिस में मुकदमा भी कायम करा दिया मगर आज तीन दिन बीत जाने के बाद भी स्थानीय पुलिस कोई भी कार्यवाही नही करती नजर आ रही है।

जबकि पीड़ित परिवार और जिला पंचायत सदस्या जरीन द्वारा मामले की शिकायत जिला पंचायत अध्यक्ष डॉक्टर वीर पाल निर्वाल सहित केंद्रीय राज्य मंत्री डॉक्टर संजीव बालियान तक से भी कर चुकीं है।

लेकिन यहां भी सिर्फ और सिर्फ आश्वासन के बावजूद कुछ नही मिला है थक हारकर अब पीड़ित लोग अपने मकान बेचकर पलायन की बात कह रहे है साथ ही साथ योगी सरकार से इंसाफ की गुहार भी लगा रहा है।

यहां जिला पंचायत सदस्य जरीन के पति पर हुए जानलेवा हमले में आरोपियों की गिरफ्तारी ना होने के कारण जिला पंचायत सदस्य अपनी ही सरकार में  पलायन को मजबूर हैं और मज़बूरी वंस घर पर मकान बिकाऊ है का इश्तिहार लगा चुके हैं।

उधर घायल शाहनवाज ने भी अपनी आप बीती बताते हुए पुलिस एंव प्रशासनिक अधिकारीयों सहित भाजपा के बड़े नेताओं से गुहार लगाई है साथ ही साथ योगी सरकार में गुंडे बदमाशों को किसी भी कीमत पर रंगदारी न देने की बात कही है।।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button