Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

महिला के गले से सोने की चेन लूटकर फरार हुए बाइक सवार बदमाश

समीर मलिक

ग़ज़ियाबाद। साहिबाबाद थाना क्षेत्र के शालीमार गार्डन चौकी इलाके में पिछले कुछ दिनों से छीना झपटी की खबरें लगातार सामने आ रही हैं। अभी कुछ दिन पहले ही दो बाइक सवार बदमाशों ने शिव चौक स्थित एक युवक के गले से चेन छीन कर फरार हो गए थे। रविवार (आज) एक बार फिर बदमाशों ने इसी चौकी क्षेत्र में लूटपाट की घटना को अंजाम दे दिया।

जानकारी के अनुसार वैशाली नामक महिला अपने परिवार के साथ शालीमार गार्डन के एक्सटेंशन-1 स्थित ए1/236 मकान संख्या में रहती हैं। पीड़ित ने थाने में शिकायत दर्ज कराते हुए कहा कि रविवार (आज) सुबह लगभग 11 बजे वह अपने घर से बाहर राशन लेने दुकान पर गई थी। जब महिला राशन लेकर अपने घर लौट रही थी। उसी दौरान पीछे से आए
लाल और सफेद रंग की FZ पर दो बाइक सवार बदमाशों ने महिला के गले से चेन झपट ली और फरार हो गए।

जिसके बाद पीड़ित महिला ने उत्तर प्रदेश की हेल्पलाइन नंबर 112 पर कॉल कर घटना की जानकारी दी। फिलहाल साहिबाबाद थाने पुलिस ने महिला की शिकायत दर्ज कर ली है।लेकिन इन सबके बीच बड़ा सवाल यह खड़ा होता है कि पिछले कुछ दिनों से शालीमार गार्डन चौकी क्षेत्र में एक के बाद एक छीना झपटी की वारदात सामने आ रही हैं। बावजूद इसके चौकी इंचार्ज मौन धारण किए हुए बैठे हैं। शालीमार गार्डन चौकी क्षेत्र के लोगों की माने तो पिछले कुछ दिनों से इस क्षेत्र में बाइक सवार बदमाश काफी सक्रिय हो गए। जिसके चलते अक्सर इस तरह की घटनाएं सामने आ रही हैं।

Tags

Related Articles

Back to top button