Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

नोएडा से सवारियों से भरी डबल डेकर बस ग़ाज़ियाबाद में फ्लाईओवर से नीचे गिरी, दो की मौत, कई घायल

प्रशाशन व स्थानीय लोगो द्वारा बचाव राहत कार्य जारी

खबर वाणी संवाददाता

गाजियाबाद। शहर के भाटिया मोड़ पर अचानक से उस वक्त हड़कंप मच गया, जब नोएडा से सवारियों से भरी डबल डेकर बस गाजियाबाद नगर कोतवाली इलाके के भाटिया मोड पर फ्लाईओवर की रेलिंग तोड़कर नीचे गिर गयी। डबल डेकर बस के नीचे कई लोगों के दबे होने की आशंका जताई जा रही है। बता दें कि इस हादसे से लगभग पूरे जनपद में हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों की माने तो फ्लाईओवर के नीचे गिरी बस के नीचे एक बाइक सवार की मौत होना भी बताया जा रहा है। बता दें कि जब बस फ्लाईओवर से नीचे गिरी थी, तो बाइक सवार फ्लाईओवर की सड़क के नीचे से गुजर रहा था। इसके अलावा एक अन्य व्यक्ति की मौत हो गई है। इस घटना के चलते जनपद गाजियाबाद के पुलिस समेत अन्य विभागों में भी हड़कंप मच गया, फिलहाल घटना को सुनते ही जिले के कई इलाकों से लोग घटनास्थल पहुंचे और जिला प्रशासन के साथ राहत बचाव कार्य में जुट गए हैं।

जानकारी के अनुसार बस शिव टूर एंड ट्रैवलर्स प्राइवेट बस बताई जा रही है, जिसका नंबर यूपी 16 ईटी 3247 है। यह डबल डेकर प्राइवेट बस नोएडा स्थित एक निजी कंपनी के स्टाफ को लेकर गाजियाबाद आ रही थी जैसे ही सवारियों से भरी बस गाजियाबाद के भाटिया मोड़ इलाके के रेलवे पुल पर पहुंची तो बस अचानक से अनियंत्रित हो गई। और रेलवे पुल के नीचे आ गिरी, इस दौरान एक बाइक बाइक सवार व्यक्ति की बस के नीचे दबकर मौत हो गई।

आपको बता दें कि यह हादसा देर रात होने की वजह से गनीमत रही वरना जनपद गाजियाबाद में एक बड़ा हादसा भी हो सकता था। क्योंकि जिस इलाके में यह बस नीचे गिरी है उसकी लाश कुएं में बड़ी संख्या में लोग बाजार में मौजूद रहते हैं और काफी भीड़भाड़ वाला इलाका बताया जा रहा है।

स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के मुताबिक इस हादसे में बाइक सवार समेत कुल 2 लोगों की मौत होने की बात सामने आई है। जबकि दर्जनों लोग घायल बताए जा रहे हैं, सभी घायलों को निजी और सरकारी अस्पताल में पहुंचाया गया है। जहां उनका उपचार चल रहा है, जैसे ही अचानक यह दर्दनाक हादसा हुआ तो पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। आनन-फानन में इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई, सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से राहत बचाव कार्य शुरू कर दिया है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button