Breaking Newsउत्तरप्रदेश

दिन निकलते ही भीषण सड़क हादसे में बच्ची सहित तीन महिलाओं की मौत, दो युवक गंभीर घायल

पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया जहां गंभीरता के चलते दोनों युवकों को किया गया मेरठ रैफर

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जनपद के  मेरठ -करनाल हाईवे पर दिन निकलते ही एक भीषण सड़क हादसा हो गया, इको कार और ट्रक की भिड़ंत में कार सवार एक बच्ची सहित 3 महिलाओं की दर्दनाक मौत हो गई ,तो वही गाड़ी में सवार दो युवक भी गंभीर रूप से घायल हो गए हादसे के बाद ट्रक चालक जहां मौके से फरार हो गया, तो वही हाईवे पर राहगीरों सहित ग्रामीणों की भारी भीड़ एकत्रित हो गई, उधर घटना की  सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस यूपी 112 डायल सहित मोके पर पहुंची और रेस्क्यू कर किसी तरह मृतकों और घायलों को क्षतिग्रस्त कार से निकाल कर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने दो महिला व् एक छोटी बच्ची को मृत घोषित कर दिया तो वहीं दोनों युवको की हालत गम्भीरता के चलते उन्हें हायर सैंटर रैफर कर दिया, बताया जा रहा है की उक्त परिवार तितावी थाना क्षेत्र से मेरठ जा रहे थे।

दरअसल पूरा मामला जनपद मु० नगर के थाना फुगाना अंतर्गत मेरठ- करनाल हाईवे के गांव लोई सराय के पास मुख्य मार्ग का है जहां दिन निकलते ही उस वक्त भीषण सड़क हादसा हो गया जब तेज रफ़्तार ट्रक और इको स्पोर्ट्स कार में जबरदस्त भिड़ंत हो गई हादसा इतनी तेजी के साथ हुआ की जहां एक तरफ कार के परखच्चे उड़ गए तो वहीं उसमे सवार सभी लोगों में चीख पुकार मच गई उधर ट्रक चालक अपना ट्रक मोके पर छोड़ फरार हो गया।

हादसे के वक्त आस- पास से गुजर रहे राहगीरों एवं ग्रामीणों की मौके पर भारी भीड़ जुट गई किसी ने घटना की सूचना स्थानीय पुलिस के साथ ही यूपी 112 डायल को भी दे दी सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में भी हड़कंप मच गया। और आनन-फानन में ही पुलिस घटना की ओर दौड़ पड़ी जहां पुलिस ने रेस्क्यू कर कार में फंसे सभी घायलों को इलाज के लिए निकट के अस्पताल में भर्ती तो वहीं दोनों वाहनों को मुख्य राज मार्ग से हटाकर अलग किया।

उधर अस्पताल पहुंचते ही डॉक्टरों ने डेड महीने की बच्ची सहित तीन महिलाओं को मृत घोषित कर दिया, जबकि कार सवार दो युवकों को गम्भीरता के चलते हायर सेंटर रेफर कर दिया गया, वहीं इस घटना की सूचना उनके परिजनों को भी भिजवा दी।घटना की जानकारी लेने के लिए अगर थाना फुगाना में पत्रकार द्वारा घटना की जानकारी लेने के लिए थाने में फोन किया जाता है तो फुगाना थानाध्यक्ष न तो पत्रकारों के फोन उठाते है और न ही पत्रकारों को सही जानकारी देते है। जिसके चलते सही जानकारी न देने की वजह से कभी कभी खबरों में सही ठंग से सही नही लिखा जाता है। जिस वजह से बदमाशों और चोरों को भी बढ़ावा मिल जाता है।

पुलिस ने बताया की मृतक व् घायल सभी लोग एक ही परिवार के है तथा थाना तितावी के गांव सोहंजनी जाटान से मेरठ एस०एस०सी जीडी का पेपर देने के लिए जा रहे थे।

●मृतकों में…….

◆1 : डेड माह की बच्ची कु० निष्ठी पुत्री सुरेश पंवार,
◆2 : रुबि पत्नी श्रीपाल उम्र 30 वर्ष,
◆3 : रीता पत्नी सुरेश पंवार उम्र 23 वर्ष

●घायलों में सभी मुज़फ्फरनगर निवासी :

1: विपिन पुत्र भूषण
2:सोनू पुत्र देशपाल सभी निवासीगण सोहंजनी जाटान थाना तितावी जनपद मु०नगर के निवासी बताए जा रहे है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button