Breaking Newsउत्तरप्रदेश

पति ने फावड़े से काटकर पत्नी की निर्मम हत्या, आरोपी पति मौके से फरार

सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज आरोपी की तलाश की शुरू

भगत सिंह / नूर मोहम्मद

मुज़फ्फरनगर। जनपद का थाना बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र इन दिनों  खासा चर्चाओं में चल रहा है जहां बीते दिन एक पति ने अपने  पत्नी का गला रेंतकर हत्या कर दी थी जिसे पुलिस ने तत्काल ही कार्यवाही करते हुए गिरफ्तार कर लिया था, तो वहीं आज फिर दिन निकलते ही बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र में उस वक्त सनसनी फैल गई जब एक शराबी पति द्वारा अपनी पत्नी की फावड़े से निर्मम हत्या करने के पश्चात् मोके से फरार हो गया, यहां सूचना मिलते ही मोके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर जहां पोस्टमार्टम को भेज दिया तो वहीं आरोपी की तलाश में भाग दौड़ शुरू कर दी है।

दरअसल बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र के गांव बिटावदा में नशेड़ी पति द्वारा फावड़े से काट कर अपनी पत्नी की दिन निकलते ही उस वक्त हत्या कर दी गई जब उसके बच्चे ट्यूशन पढ़ने गए हुए थे।

ट्यूशन पढ़कर जैसे ही बच्चे वापस लौटे तो आरोपी दीवार फांदकर मोके से फरार हो गया उधर सूचना मिलते ही मोके पर स्थानीय पुलिस के साथ ही सीओ बुढ़ाना भी दल बल के साथ पहुंचे और बारीकी से जाँच पड़ताल कराई जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम को भेज आगे की कार्यवाही शुरू कर दी। यहाँ मृतका के पुत्र का कहना है कि उसका पिता विपिन सनकी किस्म का है और आए दिन उनकी मां के साथ मारपीट किया करता रहता था।

पुलिस के अनुसार मृतका रमा काफी दिन से अपने मायके में थी विपिन उसे लेकर आया था आज घटना के समय घर पर रमा और उसका पति विपिन अकेले ही थे जबकि उसके दोनों पुत्र स्कूल व लाइब्रेरी जाने के कारण घर से बाहर गए हुए थे। जब एक पुत्र वापस आया, तो मां की लहूलुहान लाश पड़ी देखी उसके पिता दीवार फांदकर मोके से  फरार हो गए।

सीओ बुढाना ने बताया कि विपिन नशे का आदी था उसने अपनी पत्नी रमा की फावड़े से गर्दन काटकर हत्या की है। मामले की गहनता से जाँच पड़ताल की जा रही है साथ ही साथ आरोपी की तलाश में पुलिस की एक टीम लगा दी गई है जल्दी ही गिरफ्तारी की जाएगी।

बता दें बुढ़ाना क्षेत्र में 3 दिन में पति द्वारा पत्नी की हत्या किए जाने का यह दूसरा मामला है। 3 दिसंबर को भी शाहडब्बर गांव में टाइल्स फैक्ट्री के मजदूर ने अपनी पत्नी की गला रेत कर हत्या कर दी थी और अब यह शराबी पति द्वारा फावड़े से गर्दन काटकर निर्मम हत्या से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button