Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

रिश्तों का कत्ल : सिर में रॉड मारकर बेटे ने की पिता की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

खबर वाणी संवाददाता

गाजियाबाद। जनपद के नंदग्राम थाना क्षेत्र के सिकरोड गांव एक सचिन नाम के युवक द्वारा रिश्ते का कत्ल करते हुए अपने पिता की संपत्ति के विवाद में हत्या कर देने का मामला सामने आया है। बता दे कि जहां 26 वर्षीय सचिन ने संपत्ति विवाद को लेकर अपने पिता नंदकिशोर उम्र करीब 47 साल के सिर में सब्बल मारकर अपने ही पिता की हत्या कर दी।

पुलिस को स्थानीय लोगों द्वारा सूचना दी गई, पुलिस ने सूचना मिलते ही तत्काल घटनास्थल पहुंचे मृतक के शव को कब्जे में लेकर और मार्टम के लिए भेज दिया वही आपको बता दें पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए आरोपी बेटे को भी सचिन कुछ ही घंटों में गिरफ्तार कर लिया है। सचिन ने पूछताछ में बताया कि दोनों पिता-पुत्र के बीच कल देर शाम शराब पीकर झगड़ा हुआ था। सचिन जेसीबी चलाने का कार्य करता है, और विवाद ज्यादा बढ़ने पर अपने पिता को पारिवारिक कलह के चलते संपत्ति विवाद के लोहे का सब्बल मारकर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके पूरी घटना का खुलासा कर दिया है।

इस पूरे मामले का खुलासा करते हुए क्षेत्राधिकारी अवनीश कुमार ने बताया कि थान नंदग्राम क्षेत्र के सिकरोड गांव के पास में रहने वाले एक सचिन नाम के युवक ने संपत्ति के विवाद में अपने पिता की सरिया से पीट-पीटकर हत्या कर दी थी। इसकी सूचना पुलिस को मिली सूचना के आधार पर तत्काल प्रभाव से पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी सचिन नाम के युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

क्षेत्राधिकारी द्वितीय अवनीश कुमार ने बताया कि 15 दिसम्बर की रात में नंदग्राम थाना क्षेत्र के सिकरोड गांव के पास एक सचिन नाम के युवक ने संपत्ति के विवाद में अपने पिता के सिर पर राड मारकर हत्या कर दी गई। इस पूरे मामले में आरोपी सचिन को गिरफ्तार कर अग्रिम वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button