Breaking Newsउत्तरप्रदेश

तेज रफ्तार लोडर ने बाईक सवार छात्रों को पीछे से मारी टक्कर, एक छात्र की मौत

पुलिस ने गंभीर रूप से घायल छात्रों को आनन फानन में सीएचसी घाटमपुर में भर्ती करवाया, जहां इलाज के दौरान डाक्टरों ने एक छात्र को मृत घोषित किया

खबर वाणी संवाददाता

कानपुर। घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र के मुगल रोड स्थित राह मोड़ पर एक बार फिर से फर्राटा भर रहे वाहन का कहर देखने को मिला,जहां फर्राटा भर रहे तेज रफ्तार लोडर ने बाईक सवार छात्रों को पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर के दौरान बाईक सवार दो छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के दौरान लोडर मौके से फरार हो गया। राहगीरों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी,जहां मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल छात्रों को आनन फानन में सीएचसी घाटमपुर में भर्ती करवाया।

जहां इलाज के दौरान डाक्टरों ने एक छात्र को मृत घोषित कर दिया। वही डाक्टरों ने दूसरे छात्र की हालत को गंभीर बताते हुए कानपुर जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है।वही पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना देने के दौरान शव को पीएम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक बताते चले कि सजेती थाना क्षेत्र के भैरमपुर गांव के रहने वाला मानस बीएससी फाइनल का छात्र था। मंगलवार को मानस अपने साथी चितौली गांव के रहने वाले सुमित के साथ बीएससी फाइनल का पेपर देने मुइया कॉलेज गया था। दोनो बाइक छात्र जब पेपर देकर घर के लिए वापस लौट रहे थे, तभी मुगल रोड पर स्थित राहा मोड़ के पास पहुंचते ही तेज रफ्तार लोडर बाइक सवार को टक्कर मारते हुए मौके से भाग निकला।

हादसे में बाइक सवार एक छात्र की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वही साथी छात्र घायल हो गया।वही घटना की जानकारी होते राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। जानकारी मिलते मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल छात्र को एंबुलेंस की मदद से घाटमपुर सीएचसी पहुंचाया है। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार कर घायल सुमित को गंभीर हालत में कानपुर के हैलट अस्पताल रेफर कर दिया।

पुलिस ने मृतक छात्र मानस के परिजनो को सूचना देने के साथ शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।वही इस घटना के चलते पूरे परिवार में कोहराम मचा हुआ है। मामले में घाटमपुर इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार सिंह ने बताया कि पिकअप की जानकारी जुटाई जा रही है। घायल को अस्पताल पहुंचाया है। परीजनो को सूचना देने के साथ छात्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button