Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

अवैध असलाह बनाने वाली फैक्ट्री का पुलिस ने किया भंडाफोड़, पांच आरोपी गिरफ्तार

खबर वाणी संवाददाता

गाज़ियाबाद। जनपद की क्राइम ब्रांच और थाना मुरादनगर पुलिस ने अवैध असलाह बनाने वाली फैक्ट्री का किया भंडाफोड़, पुलिस ने फैक्ट्री का भंडाफोड़ करते हुए 5 आरोपियों को गिरफ़्तार किय, जबकि 4 आरोपी फरार बताए जा रहे हैं, पुलिस को पकड़े गए आरोपियों के पास से भारी मात्रा में अवैध असलाह बरामद हुआ हैं।

जनपद की क्राइम ब्रांच और थाना मुरादनगर की संयुक्त टीम ने अवैध असलाह बनाने वाली फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया हैं ! पुलिस ने फैक्ट्री का भंडाफोड़ करते हुए पांच आरोपियों को गिरफ़्तार किया हैं तो वहीं चार आरोपी फरार बताए जा रहे हैं ! पुलिस को पकड़े गए आरोपियों के पास से भारी मात्रा में अवैध असलहा बरामद हुआ हैं, जिनमें तमंचे, पिस्टल, कारतूस, मैगजीन और अवैध असला बनाने के उपकरण बरामद हुआ हैं।

दरअसल, पुलिस ने जिन आरोपियों को गिरफ़्तार किया हैं वह अधिकतर जनपद मेरठ के ही निवासी हैं, जिनके नाम अमन उर्फ अन्नू रांगड, नूर हसन सैफी, सलमान कुरेशी, सुहैल मलिक और यूनुस रांगड बताए जा रहे हैं। इतना ही नहीं, प्रकाश में आए फरार आरोपियों के नाम अब्दुल सलाम, हाजी जुल्फिकार, चांद पहलवान और शाहिद उर्फ मामा बताया जा रहा हैं।

पुलिस का कहना है कि आगामी विधानसभा चुनाव को प्रभावित करने के उद्देश्य से भारी मात्रा में अवैध असलाह का निर्माण किया जा रहा था। जिससे आगे चलकर भारी नुकसान हो सकता था, पुलिस का कहना है कि जल्द ही फरार चारों आरोपियों को भी गिरफ़्तार कर लिया जाएगा।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button