Breaking Newsउत्तरप्रदेश

डीएम सेल्वा कुमारी जे. को जल संरक्षण की दिशा में किये गए प्रयासों के लिए मिला राष्ट्रीय जल पुरस्कार-2020

डीएम सेल्वा कुमारी जे. ने सर्वश्रेष्ठ राष्ट्रीय जल पुरस्कार-2020 के लिए अपनी पूरी टीम को दिया श्रेय और बधाई दी

खबर वाणी संवाददाता

अलीगढ़। जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे. ने एक बार फिर कुशल प्रशासनिक क्षमता का लोहा मनवाते हुए जल संरक्षण के क्षेत्र में अपनी कार्यकुशलता का परचम लहराया है। सेल्वा कुमारी जे. को मुजफ्फरनगर डीएम रहते हुए उनके द्वारा वाटर कंजर्वेशन से संबंधित किए गए प्रयासों के लिए उत्तरी जोन में मुजफ्फरनगर जिले को राष्ट्रीय जल पुरस्कार-2020 से नवाजा गया है।

नई दिल्ली में आयोजित कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने राष्ट्रीय जल पुरस्कार-2020 की घोषणा करते हुए जल संरक्षण के प्रयासों के लिए उत्तर प्रदेश को सर्वश्रेष्ठ राज्य का दर्जा दिया है। वहीं जल शक्ति मंत्रालय ने जल संरक्षण की दिशा में किए गए कार्यों और अथक प्रयासों के लिए उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर को उत्तरी क्षेत्र में सर्वश्रेष्ठ जनपद के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार प्रदान किया है।

जिला मजिस्ट्रेट सेल्वा कुमारी जे. ने अपने मुजफ्फरनगर कार्यकाल के दौरान जल संरक्षण की दिशा में किए गए कार्यों एवं प्रयासों के लिए अपनी पूरी टीम को धन्यवाद देते हुए कहा है कि हम सभी को जनहित व राष्ट्रहित में सकारात्मक रवैया अपनाकर कार्य करना चाहिए। उन्होंने कहा इस पुरस्कार के लिए वह अपनी पूरी टीम को श्रेय और बधाई देतीं हैं।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button