Breaking Newsउत्तरप्रदेश

दुकान पर बैठे युवक को मारी गोली, मौत, इलाके में मचा हड़कंप

खबर वाणी संवाददाता

गाजियाबाद। जनपद के लोनी इलाके के ट्रॉनिका सिटी थाना क्षेत्र की पूजा कॉलोनी में गुरुवार को बाइक सवार बदमाशों ने दुकान पर बैठे युवक की गोली मारकर हत्या कर दी, और मौके से हथियार को हवा में लहराते हुए मोटरसाइकिल पर फर्राटा भरते हुए फरार हो गए।

दिनदहाड़े ट्रॉनिका सिटी थाना क्षेत्र में हुई युवक की हत्या से आसपास के इलाके में भी हड़कंप मच गया।

आपको बता दें कि गुुरुवार को दुकान पर बैठे युवक को दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर पुलिस को एक बड़ी चुनौती दी है। आप इस घटना से अंदाजा लगा सकते हैं कि गाजियाबाद जनपद में बदमाशों के हौसले किस कदर बुलंद हैं। ट्रॉनिका सिटी थाना क्षेत्र की पूजा कॉलोनी में गुरुवार हुई युवक की हत्या से ऐसा लग रहा है जैसे कि मानो बदमाशों के अंदर से पुलिस का इकबाल बिल्कुल खत्म हो गया है।

बाइक सवार बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या की घटना को अंजाम देकर लोनी सहित पूरे जनपद में सनसनी फैला दी।

आपको बता दें कि लोनी इलाके के ट्रॉनिका सिटी थाना क्षेत्र में स्थित पूजा कॉलोनी ने ज्वेलर्स की शॉप पर बैठे एक युवक को तीन बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। घटना की खबर सुनते ही स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी, सूचना मिलते ही आनन-फानन में मौके पर पहुंची पुलिस ने लहूलुहान हालत में घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन अस्पताल के डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया।

आपको बता दें कि मृतक इनकम टैक्स विभाग में गाड़ी चलाता था और उसकी पत्नी पूजा कॉलोनी में ज्वेलरी शॉप चलाती है।

जानकारी के अनुसार पूजा कॉलोनी में 35 वर्षीय राम कुमार कि ज्वेलरी की शॉप पर ही अपनी पत्नी के साथ बैठा हुआ था, अचानक से किसी काम से राम कुमार की पत्नी ज्वेलरी शॉप से हटी तभी बेखौफ तीन अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने ज्वेलरी शॉप पर पहुंचे और रामकुमार को गोली मार दी, जैसे ही गोली की आवाज आसपास के लोगों ने सुनी तो सभी लोग मौके पर दौड़ पड़े। लेकिन बदमाश बेखौफ होकर हथियार को हवा में लहराते हुए बाइक से फर्राटा भरते हुए मौके से फरार हो गए।

जिसके बाद इस पूरी घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी आनन-फानन में स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल में जुट गई है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button