Breaking Newsउत्तरप्रदेश

कांग्रेस प्रत्यशी ने महिलाओं से पैसे देने के नाम पर कराया अपना प्रचार-प्रसार, महिलाओं को प्रचार प्रसार करने के नही दिए गए पैसे

300 रुपये पर महिला को बुलाकर करवाया था प्रचार-प्रसार, वीडियो वायरल

खबर वाणी संवाददाता

मुजफ्फरनगर। खतौली में कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा दर्जन भर महिलाओं से पैसे देकर अपना प्रचार प्रसार कराने का मामला सामने आया है। खतौली विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी ने दर्जन भर महिलाओं से 300 रुपये पर महिला से पैसे देने का नाम पर अपना प्रचार प्रसार कराया है। जब महिलाओं द्वारा विधानसभा क्षेत्र में प्रचार प्रसार कर के आई और अपना महन्ताना का पैसा मांगा तो कांग्रेस प्रत्यशी ने महिलाओं को उनकी मेहनत का पैसा नही दिया है।

महिलाओं का खुला आरोप दिन भर हम लोगों से प्रचार प्रसार करा है। और शाम 5 बजे से रात्रि 9 बजे तक कांग्रेस प्रत्यशी ने अपने कार्यालय पर बैठाये रखा है। और जब हमने कांग्रेस प्रत्यशी से अपना पैसा मांगा तो प्रत्याशी ने बहाना बना कर हमे काफी समय से अपने कार्यालय पर बैठाए रहा है।

महिलाओं का आरोप है कि कांग्रेस प्रत्याशी ने 300 रूपये प्रति महिला कहकर अपना प्रचार प्रसार करने के लिए बुलाया था, अब महिलाओं द्वारा प्रचार प्रसार कर के आने के बाद महिलाओं को उनकी मेहनत के पैसे नही दिए गए है। वही सूत्रों से मिली रही जानकारी अब पीड़ित महिलाएं कल थाने में उक्त प्रतियाशी के खिलाफ शिकायती पत्र देकर कार्यवाही कराने की बात कह रही है। आपको बता दे कि पूरा मामला क़स्बा खतौली में चर्चाओं का विषय बन चूका है। वीडियो सोशल मिडिया पर जमकर वायरल भी हो रही है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button