Breaking Newsउत्तरप्रदेश

चुनाव डियूटी में वाहन न देने वाले वाहन स्वामियों/चालकों के खिलाफ होगी सख्त कार्यवाही : सुरेन्द्र सिंह सम्भागीय परिवहन अधिकारी

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। संभागीय परिवहन अधिकारी द्वारा जनपद मुजफ्फरनगर के लगभग 4000 कॉमर्शियल/प्राइवेट वाहन स्वामियों /चालको को आगामी 10 फरवरी को होने वाले 2022 के विधान सभा चुनाव हेतु वाहन अधिकृत किये जाने के सम्बन्ध में नोटिस जारी किये थे जिसमे विभिन्न तिथियों के अनुसार वाहन परिवहन विभाग कार्यालय या सम्बंधित थाने में जमा होने थे। लेकिन कुछेक वाहनों को छोड़कर बाकि सभी वाहन स्वामियों/चालकों ने न तो अभी तक अपने वाहन ही जमा किये और न ही कोई जवाब ही दे पाये है।

जिसके चलते चुनाव में बाधा उत्पन्न हो रही है आज संभागीय परिवहन अधिकारी सुरेंद्र कुमार सिंह द्वारा थाना सिविल लाइन में ऐसे वाहन चालकों और स्वामियों के विरुद्ध तहरीर देकर कार्रवाई किये जाने की बात कही है जिन्होंने शाशन स्तर और जिलाधिकारी मु०नगर के दिशा निर्देशनो की अवेहलना की है।

यहां परिवहन अधिकारी सुरेन्द्र सिंह ने बताया की आगामी 10 फ़रवरी को विधान सभा चुनाव होने हैं जिसके चलते शासन के दिशा निर्देशनो एवं जिलाधिकारी मुजफ्फरनगर के आदेशों के अनुपालन में मुजफ्फरनगर के लगभग 4000 कमर्शियल एवं प्राइवेट वाहन मालिकों / चालकों को विधानसभा चुनाव में अपने वाहन जमा कराए जाने के लिए नोटिस जारी किए गए थे।

लेकिन उनमें से अभी तक सो डेढ़ सौ वाहन ही जमा हो पाए हैं आज मेरे द्वारा थाना सिविल लाइन में ऐसे वाहन चालकों/ मालिकों के विरुद्ध तहरीर देकर कार्रवाई किए जाने के निर्देश दिए जा रहे हैं जिन्होंने अभी तक अपने वाहन संबंधित थाने या परिवहन कार्यालय में जमा नहीं कराए हैं।

परिवहन अधिकारी सुरेंद्र सिंह ने कहा कि जनपद मुजफ्फरनगर के ऐसे सभी वाहन चालकों/ मालिकों से मेरा पुनः अनुरोध है कि वह अपने – अपने वाहन संबंधित थाने या परिवहन कार्यालय में शीघ्र अति शीघ्र जमा कराएं। साथ ही साथ उन्होंने कहा कि यदि किसी की कोई परेशानी या कोई बात है तो उसको वह मेरे कार्यालय में आकर भी लिखित में या मौखिक में बता सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button