Breaking Newsउत्तरप्रदेश

घर से लापता व्यक्ति का शव जंगल मे मिला, पुलिस विभाग में मचा हड़कंप, इलाके में फैली सनसनी

पुलिस ने शव परीक्षण के लिए भेज, आगे की कार्यवाही की शुरू

भगत सिंह / वसीम अहमद

मुज़फ्फरनगर। खतौली थाना क्षेत्र के गाँव चांद समद से गायब हुए युवक का 10 दिनो बाद क्षेत्र के हो जंगल में सड़ी गली हालत में शव मिलने से इलाके में जहां सनसनी फैल गई तो पुलिस विभाग सहित परिजनों में भी हड़कंप मच गया , आनन फानन में जहां मोके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने शव् कब्जे में लेकर परीक्षण को भेज दिया तो वहीं मृतक के परिजनों ने हत्या का आरोप लगा कार्यवाही की बात कही है।

बता दें कि खतौली थाना क्षेत्र के  गांव चांदसमद निवासी जितेद्र उर्फ मोला (45) पुत्र करण सिंह अविवाहित था बताया जा रहा है कि परिवार में 10 फरवरी को एक शादी-समारोह था। उस दिन रात्रि 8 बजे तक जितेंद्र को समारोह में देखा गया,जिसके  बाद से वह लापता हो गया काफी तलाश करने के बाद  जितेंद्र के चाचा के पुत्र वीरेंद्र खारी ने 19 फरवरी को खतौली थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी।

जिसकी पुलिस छानबीन व तलाशी में जुटी हुई थी कि मंगलवार देर शाम को चंदपुरी निवासी आदेश के खेत में एक युवक का शव पड़ा होने की सूचना पुलिस को मिली। जहा पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल की तो  देखा कि शव उल्टा पड़ा था, जिसकी पहचान जितेंद्र के रूप में हुई।

मृतक के चेहरे पर चोट के निशान मिले है, जबकि शव लगभग एक सप्ताह पुराना होने के कारण सड़-गल चुका था। पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचित कर मोके पर बुलवा लिया जहां रोते बिलखते परिजन मोके पर पहुंचे और शव की शिनाख्त की परिजनों ने हत्या का आरोप लगा कार्यवाही की मांग की है उधर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button