Breaking Newsउत्तरप्रदेश

लापता युवक का शव खेत में मिला, परिजनों ने हत्या की जताई आशंका, चिट्ठी डालकर मांगी गई थी अपहरण की फिरोती

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जनपद में एकाएक अपराधों की बाढ़ सी आ गई है, जहां सप्ताह भर पहले एक युवक अचानक से गायब हो जाता है। फिर ठीक एक सप्ताह बाद आज उसका शव खेतों में दबा हुआ मिला है, जिसकी सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मचा हुआ है, तो वहीं मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। बता दे कि परिजनों का आरोप है कि युवक का अपहरण कर कत्ल किया गया है, अपरहरण कर्ताओं द्वारा फिरौती मांगने को लेकर एक चिट्ठी भी दुकान के बाहर डाली गई थी।

उत्तर प्रदेश के मुज़फ्फरनगर जनपद में शनिवार को एक युवक के अपहरण के बाद हत्या कर शव को ईख के खेत में दबाने का सनसनीखेज़ मामला सामने आया है। घटना की सूचना पर पहुँची स्थानीय पुलिस ने शव को गड्ढे से बाहर निकाल कर पोस्मार्टम के लिए भेजकर अपनी जांच पड़ताल शुरू कर दी है। घटना चरथावल थाना क्षेत्र के बिरालसी गाँव की बताई जा रही है जहाँ एक 22 वर्षीय युवक आशुतोष उर्फ़ आशू बीती 18 फ़रवरी से लापता चल रहा था।

जिसकी परिजनों द्वारा 20 फ़रवरी को थाने में गुमशुदगी भी दर्ज कराई थी लेकिन 23 फ़रवरी को लापता आशुतोष के पिता पालाराम को उनकी सुनार की दुकान पर एक चिट्टी मिलती है। जिसमे आशुतोष के अपहरण की बात का जिक्र कर दो लाख रुपयों की फिरौती की माँग की गई थी। साथ ही चिट्ठी में पैसो का इंतजाम होने के बाद पीड़ित परिवार को अपने घर पर हरा झंडा लगाने को भी कहा गया था। चिट्टी में ये हिदायत भी दी गई थी, अगर इस बारे में पुलिस को सूचना दी तो तुम्हारा बच्चा नहीं मिलेगा।

बता दे की अपहरणकर्ताओं के द्वारा भेजी गई,चिट्ठी के बाद से ही इस मामले में पुलिस टीम भी लगातार अपना काम कर रही थी, पुलिस ने शक के आधार पर कुछ लोगो को भी पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था। जिनकी निशानदेही पर आज एक ईख के खेत से अपह्रत युवक आशुतोष की लाश पुलिस ने गड्ढे से बरामद की है, जिसके बाद पीड़ित परिवार में कोहराम मच गया है।

उधर आनन फ़ानन में आलाधिकारियों ने भी मौके पर पहुँचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्मार्टम के लिए भिजवाकर अपनी कार्यवाही शुरू कर दी है। इस मामले में एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय ने जानकारी देते हुए बताया की कुछ लोगो को इस मामले में पुलिस ने गिरफ़्तार किया हुआ था। जिनकी निशानदेही पर लापता युवक का शव बरामद किया गया है बाकि अपहरण करने के पीछे इनकी मंशा क्या थी,इसकी जाँच की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button